HomeBiharनीतीश कुमार ने लालू यादव की जमानत रद्द कराने पहुंची सीबीआई पर...

नीतीश कुमार ने लालू यादव की जमानत रद्द कराने पहुंची सीबीआई पर क्या कहा? शिक्षक बहाली पर भी दिया बड़ा बयान

लाइव सिटीज, पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की चारा घोटाला मामले में मुश्किलें बढ़ सकती हैं। आज उनकी जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है। सीबीआई ने अर्जी दाखिल की है, जिसे मंजूर कर लिया गया है। याचिका में झारखंड हाई कोर्ट के फैसले को चुनौती देते हुए लालू यादव की जमानत रद्द करने की मांग की है। सुप्रीम कोर्ट सीबीआई के पक्ष में फैसला सुनाता है तो आने वाले दिनों में लालू को फिर जेल जाना पड़ सकता है।

इस मामले में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद को लेकर केन्द्र सरकार पर निशाना साधा है। नीतीश कुमार ने कहा है कि सभी लोग जानते हैं कि लालू प्रसाद को परेशान किया जा रहा है। केन्द्र सरकार जानबूझकर आरजेडी सुप्रीमो को तंग कर रही है। ये किसी को छोड़ नहीं रहे हैं और सभी विपक्षी नेताओं को परेशान किया जा रहा है।

वहीं, जातीय गणना को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में हो रही जातीय गणना पूरे देश के लिए रोल मॉडल बनेगा। अब तो कई राज्यों में जातीय गणना कराने की मांग उठने लगी है। सभी आंकड़ों को सार्वजनिक किया जाएगा। हालांकि, कुछ लोग जातीय गणना में रोड़े अटकाने का काम कर रहे हैं।

वहीं, शिक्षकों की बहाली पर नीतीश कुमार ने कहा कि बहुत ही अच्छी बहाली हो रही है। काफी अच्छे तरीके से एग्जाम हो रहा है। इस बहाली से सभी को फायदा होगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments