HomeLok Sabha Election 2024समस्तीपुर में चलती गाड़ी में नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना ,...

समस्तीपुर में चलती गाड़ी में नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना , 72 घंटों बाद पीड़िता होश में आई

लाइव सिटीज , समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. जहां एक नाबालिग के साथ तीन लड़कों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और उसके बाद सड़क किनारे अर्धनग्न अवस्थआ में फेंक कर फरार हो गए . तीन दिन बाद अस्पताल में भर्ती पीड़िता को होश आया उसके बाद घटना सामने आया. पीड़िता ने पूरी कहानी पुलिस को बताई. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है . पीड़िता अपने पिता के साथ कोलकाता से समस्तीपुर स्टेशन पर पहुंची थी.

वहीं पीड़िता ने बताया कि 16 अगस्त की रात 1 बजे अपने पिता के साथ कोलकाता से समस्तीपुर स्टेशन पर पहुंची . वहीं स्टेशन परिसर में एक बोलेरो खड़ी थी. जिसके चालक से बातचीत करने पर उसने कहा कि वो उन्हें घर पहुंचा देगा . पीड़िता ने बताया कि बोलेरो में चालक के साथ एक और व्यक्ति था . पूछे जाने पर ड्राइवर ने बताया कि यह भी सवारी है और उसी ओर जाना है . उसके बाद दोनों पिता पुत्री गाड़ी में बैठ गये . रास्ते में मुक्तापुर के पास उस व्यक्ति ने दोनों बाप-बेटी को कोल्ड ड्रिंक पीने को दिया. कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद वो दोनों बेहोश हो गए . जिसके बाद आरोपियों ने बता कि पिता पुत्री के बेहोश होने के बाद उनके पास से रुपये और मोबाइल ले लिए . उसके बाद लड़की के पिता को बेहोशी हालत में पूसा रोड इलाके में सड़क के किनारे फेंक दिया . वहीं अपराधियों ने बताया कि उसके बाद चालक समेत तीन लोगों ने चलती गाड़ी में बारी-बारी से लड़की के साथ दुष्कर्म किया . साथ ही कहा कि दुष्कर्म की घटना के बाद लड़की को मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र में बेहोशी की हालत में अर्धनग्न अवस्था में फेंक दिया .

बता दें कि सुबह आस-पास के लोगों ने लड़की को देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी . सकरा और पूसा थाने की पुलिस ने दोनों पिता पुत्री को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया . वहीं पीड़िता को 72 घंटे बाद जब होश आया तो 23 अगस्त को उसने महिला थाने में एक लिखित आवेदन दिया. जिसके बाद जिला पुलिस कप्तान विनय तिवारी ने एक टीम गठित कर जांच में लग गए . टीम ने कार्रवाई करते हुए मामले में तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया . बोलोरो भी जब्त कर लिया गया है .

वहीं जिला एसपी विनय तिवारी ने बताया कि तीन अपराधियों को बोलेरो के साथ गिरफ्तार किया गया. पूछताछ में सभी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया . साथ ही कहा कि ये लोग समस्तीपुर , पटना , सीतामढ़ी , मुजफ्फरपुर के स्टेशनों पर यात्रियों को निशाना बनाते थे . उन्हें नशीली दवा देकर लूट लेते थे. साथ ही बताया कि गिरफ्तार अपराधियों ने इस घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. अपराधियों की पहचान वैशाली के रहने वाले मोहम्मद सलाउद्दीन, मुजफ्फरपुर के मोहम्मद अलाउद्दीन और सकरा के यशवंत कुमार के रूप में की गयी. गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश किया गया. जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments