HomeBiharI.N.D.I.A की बैठक पर विजय सिन्हा का सवाल, कहा- क्या नीतीश के...

I.N.D.I.A की बैठक पर विजय सिन्हा का सवाल, कहा- क्या नीतीश के दवाब में है गठबंधन? बताया सनातन विरोधी

लाइव सिटीज, पटना: इंडिया’ गठबंधन की आज 5वीं बैठक है व नीतीश कुमार को संयोजक बनाए जाने की चर्चा है. इस पर नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्ह ने शनिवार को प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि क्या नीतीश के दवाब में है ‘इंडिया’ गठबंधन? एजेंडा तय नहीं हुआ, सीटों का बंटवारा नहीं हुआ, समान विचारधारा बनाने में भी नाकाम रहे. सब अपना अपना अलग अलग राग अलाप रहे हैं. ‘इंडिया’ गठबंधन में सनातन विरोधियों की जमात है इसलिए नीतीश संयोजक बनकर भी क्या कमाल कर लेंगे? ‘इंडिया’ गठबंधन अवसरवादियों की जमात का छलावा है. 

विजय कुमार सिन्हा ने ‘इंडिया’ गठबंधन को लेकर कहा कि ठगों की जमात एक दूसरे को ठग रहे हैं कि किसी भी तरह जनता को दिग्भ्रमित कर लाभ ले सकें, लेकिन पीएम मोदी त्याग, तपस्या, बलिदान, राष्ट्रवाद को प्राथमिकता देते हैं. सबका साथ सबका विकास के भाव को लेकर चलते हैं. जनता नरेंद्र मोदी के साथ है. लाख नौटंकी ‘इंडिया’ गठबंधन वाले कर लें जनता साथ नहीं देगी.

बता दें कि ‘इंडिया गठबंधन’ अभी तक चार बैठक कर चुकी है, इसमें कई मुद्दों पर चर्चा की गई, लेकिन अब भी इसमें सीट बंटवारे को लेकर स्थिति साफ नहीं है. वहीं, ‘इंडिया गठबंधन’ की आज वर्चुअल बैठक है. नीतीश को संयोजक बनाये जाने की संभावना है. इससे पहले भी कोशिश की गई थी, लेकिन बात नहीं बनी थी. इस बैठक से तृणमूल कांग्रेस की मुखिया और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने किनारा कर लिया है. इससे को लेकर बीजेपी खूब बयानबाजी कर रही है और गठबंधन पर जमकर हमला बोल रही है. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments