HomeBiharसीएम नीतीश पर भड़के विजय सिन्हा, आपकी नीयत में खोट है.. इसलिए...

सीएम नीतीश पर भड़के विजय सिन्हा, आपकी नीयत में खोट है.. इसलिए शराबबंदी कभी सफल नहीं होगी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बावजूद आए दिन जहरीली शराब से मौत की घटना ने सरकार के दावों की पोल खोल दी है. मोतिहारी में 8 लोगों की संदिग्ध मौत को लेकर नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हाने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि छपरा में सैकड़ों लोगीं की मौत के बाद अब मोतिहारी में कई लोगों की जान चली गई है लेकिन सरकार इस मामले को छिपाने में लगी है.

उन्होंने कहा कि सीएम विधानसभा में बड़ी-बड़ी बातें करते हैं. अब बताएं कि इस मौत का जिम्मेदार कौन है.विजय सिन्हा ने कहा कि छपरा जहरीली शराब कांड में मरने वालों के विधवा और अनाथ बच्चों को मुआवजा देने से मुख्यमंत्री ने साफ मना कर दिया था. ऐसे में अब सरकार को इसका जवाब देना होगा कि आखिर जहरीली शराब राज्य के अंदर कैसे पहुंचती है. जो प्रशासन के लोग इसके लिए जिम्मेदार हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं होती.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सीएम की नीयत में खोट है. वो चाहते ही नहीं है कि मामले की निष्पक्ष जांच हो. उन्होंने कहा कि सत्ता के ऊंचे पदों पर बैठे अधिकारी भी इस तरह के धंधे में शामिल हैं, लिहाजा मुख्यमंत्री को इसकी न्यायिक जांच कराना चाहिए. विजय सिन्हा ने कहा कि मुझे लगता है कि नीतीश कुमार पर अब उम्र का भी असर होने लगा है. इसलिए उनसे राज्य नहीं संभल रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments