HomeBiharअरविंद केजरीवाल को CBI की नोटिस पर CM नीतीश बोले-यह सब तो...

अरविंद केजरीवाल को CBI की नोटिस पर CM नीतीश बोले-यह सब तो आप लोग जानते ही हैं, लेकिन यहां..

लाइव सिटीज पटना: आबकारी नीति में कथित भ्रष्टाचार में पूछताछ के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सीबीआई की नोटिस मिलने के बाद सियासत तेज है. अरविंद केजरीवाल को सीबीआई द्वारा पूछताछ के लिए बुलाने पर विपक्षी दलों ने मोदी सरकार पर हमला बोला है. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के बाद अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का भी इस मामले पर बयान सामने आया है. अरविंद केजरीवाल को समन पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि आज क्या हो रहा है, यह सब तो आप लोग जानते ही हैं ना.

दरअसल शनिवार को पटना में मीडिया से बात करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने एक बार फिर मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला है. अरविंद केजरीवाल को पूछताछ के लिए बुलाने के सवाल पर कहा कि यह सब तो आप लोग जानते ही हैं कि खिलाफ में क्या-क्या काम हो रहा है. लेकिन सारे लोग अपने-अपने इलाके के विकास के लिए कितना काम किया. कितना प्रगति किए हैं. उनकी (केजरीवाल) कितनी इज्जत है. बाकी क्या होता है उस पर हम क्या बोलेंगे. वह (केजरीवाल) तो अपने समय पर जवाब दे ही देंगे. सीएम ने कहा कि यह तो अलग बात है. लेकिन यहां बात यह है कि सब लोग (विपक्षी) एकजुट हो रहे हैं. एकजुट होने की संभावना है. बहुत अच्छे ढंग से काम होगा.देश को आगे बढ़ाने का काम होगा.

इससे पहले दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को केंद्रीय जांच एजेंसियों द्वारा पूछताछ के लिए बुलाए जाने का जिक्र करते हुए ललन सिंह ने मोदी सरकार को घेरा. ललन सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि भारत का संविधान और लोकतंत्र खतरे में है, केंद्र में सत्तासीन भाजपा सरकार द्वारा विपक्षी दलों के शीर्ष नेताओं के विरूद्ध अपने पालतू तोतों का दुरुपयोग बदस्तूर जारी है. अभी 11-12 अप्रैल को विपक्षी एकता के लिए सकारात्मक पहल होते ही तिलमिलाई भाजपाई सरकार के दिलों-दिमाग में बदले की भावना भड़क उठी और अरविंद केजरीवाल को सीबीआई का नोटिस मिल गया.

बता दें कि आबकारी नीति में कथित भ्रष्टाचार मामले में सीबीआई ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को रविवार (16 अप्रैल) को पेश होने के लिए कहा है. इसके पहले इसी मामले में सीबीआई ने डिप्टी सीएम रहे मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर चुकी है. अरविंद केजरीवाल को सीबीआई द्वारा पूछताछ के लिए बुलाने पर विपक्षी दल मोदी सरकार पर हमलावर है. आम आदमी पार्टी ने सीबीआई की ओर से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को समन भेजने को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की साजिश करार दिया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments