HomeBiharटेक्सटाइल इन्वेस्टर्स मीट में बोले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, डबल इंजन की...

टेक्सटाइल इन्वेस्टर्स मीट में बोले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, डबल इंजन की सरकार में आ रहे हैं इन्वेस्टर, माहौल खराब न करे विपक्ष

लाइव सिटीज, पटना: राजधानी पटना में शुक्रवार को टेक्सटाइल इन्वेस्टर्स मीट का आयोजन किया गया. इस महत्वपूर्ण मीट में केंद्रीय कपड़ा मंत्री गिरिराज सिंह भी मौजूद रहे. केंद्रीय मंत्री ने इन्वेस्टर्स मीट पर खुशी जताई और दावा किया कि आनेवाले दिनों में कई इन्वेस्टर्स बिहार आएंगे.इन्वेस्टर्स मीट के बाद केंद्रीय कपड़ा मंत्री ने इसके बारे में विस्तार से जानकारी दी और विपक्ष को भी आड़े हाथों लिया. गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार बदल रहा है और डबल इंजन की सरकार में इन्वेस्टर्स भी आ रहे हैं. ऐसे में विपक्ष माहौल न खराब करे

गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार आने से हिचकिचाहट थी, वो हमने दूर कर दी है और जो अफवाह फैला रहे हैं विपक्ष उनसे भी कहना चाहूंगा कि बिहार को बदनाम न करें, इन्वेस्टर्स आ रहे हैं. माहौल बन गया है. एक इन्वेस्टर तो मुझे मिला और कहा कि 50 लाख मेरा जमा है प्रोसेसिंग में, लेकिन ज्योंही सरकार बदली, बीच में 17 महीने के लिए तो मैंने छोड़ दिया. तो तुम अपना गुडविल देखो !

गिरिराज सिंह ने रोजगार को लेकर तेजस्वी के दावों पर कहा कि ऐसे ढपोरशंखी की बात का जवाब मैं नहीं देता. मैं कहता हूं कि वो आकर विजय बाबू से बहस कर लें कि पांच विभाग उनके जिम्मे रहा, पांच विभाग में कितने रोजगार दिए, ये विजय बाबू ने पूछा है और इसका जवाब वो दे दें.

बिहार को विशेष राज्य के दर्जे को लेकर पूछे गये सवाल पर गिरिराज सिंह ने कहा कि “बिहार निश्चित रूप से विकसित राज्य बनेगा, इसमें दो मत नहीं है.भारत सरकार ने जैसे सवा लाख करोड़ का पैकेज दिया था वैसे ही आनेवाले दिनों में आप सुन लीजिएगा कि हर सेक्टर में बिहार को क्या मिल रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments