HomeBiharभागलपुर में गैस सिलेंडर लदे ट्रक में विस्फोट के बाद लगी आग,...

भागलपुर में गैस सिलेंडर लदे ट्रक में विस्फोट के बाद लगी आग, ड्राइवर की दर्दनाक मौत

लाइव सिटीज, भागलपुर: बिहार के भागलपुर में गैस सिलेंडर लदे ट्रक में विस्फोट हुआ है. धमाके के बाद ट्रक में आग लग गई. इस हादसे में ड्राइवर की दर्दनाक मौत हो गई है. घटना जिले के नवगछिया अनुमंडल क्षेत्र के नारायणपुर पेट्रोल पंप के पास की है. गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने के बाद सिलेंडर का टुकड़ा सौ मीटर के दायरे में बिखर गया. इस घटना में एक होटल भी जल गया. आग की सूचना मिलने के बाद भागलपुर और खगड़िया से चार-चार दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया है.

सिलेंडर ब्लास्ट होने के बाद सिलेंडर का एक टुकड़ा भगवान पेट्रोल पंप के पानी की टंकी में भी गिरा. पेट्रोल पंप और पंप के कर्मी पूरी तरह से सुरक्षित है. आग लगने का स्पष्ट कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. सूत्रों से कहना है कि वहां पर तेल कटिंग हुआ है. आग को पूरी तरह से बुझा दिया गया है. एनएच 31 पर आवागमन बहाल करने के लिए एनएच से मलवा हटाया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि रसोई गैस से लदे ट्रक को मुंगेर जिला अंतर्गत शंकरपुर गांव का रहने वाला मंटू यादव चला रहा था. जो ट्रक में आग लगने के बाद जल गया. सूचना मिलने के बाद ट्रक चालक के परिवार वाले घटनास्थल पर पहुंचकर शव को निकालने की कोशिश में जुटे हैं. घटना बुधवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे की है. विस्फोट की आवाज कई किलोमीटर तक सुनाई दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. फिलहाल एनएच 31 पर आवागमन बहाल हो गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments