HomeBiharसंपत्ति और नौकरी हड़पने के लिए बेटा बना हैवान, पहले बाप को...

संपत्ति और नौकरी हड़पने के लिए बेटा बना हैवान, पहले बाप को जलाया, अब मां का गला रेता

लाइव सिटीज, मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा में एक सनकी बेटे ने अपनी मां की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी. यहां बेटे ने अपनी दूसरी पत्नी के साथ मिलकर मां को मौत के घाट उतार दिया. इससे पहले 2011 में उसने अपने पिता को भी पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया था. मामला मधेपुरा सदर अनुमंडल क्षेत्र के मुरलीगंज प्रखंड के रहटा गांव का है.

बताया जा रहा है कि आरोपी की उसके पिता ने 2007 में शादी कराई थी. लेकिन वह उस शादी से खुश नहीं था. इसके बाद 2008 में उसने दूसरी शादी कर ली. इसबार उसने परिवार की मर्जी के खिलाफ प्रेम विवाह किया था. दूसरी शादी करने के बाद आरोपी की पहली पत्नी उसके पिता के पास रह रही थी. इससे नाराज बेटे ने 2011 में पेट्रोल छिड़ककर पिता को भी जिंदा जला दिया था.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि युवक ने पिता की मौत के बाद अनुकंपा पर सरकारी नौकरी पाने की लालच में पत्नी के साथ मिलकर मां की हत्या कर दी. मां की हत्या करते जब आरोपी के बड़े भाई ने देखा तो संतोष ने उसपर भी हमला कर दिया. इसके बाद बड़े भाई ने किसी तरह खुद को और बच्चे को वहां से भगाया.

इसके बाद बच्चे बाहर आकर हल्ला करने लगे. इस दौरान सनकी युवक अपनी पत्नी के साथ घर के पीछे के रास्ते से भाग गया. युवक के बड़े भाई ने पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हुआ खून से सना कचिया (धारदार हथियार) बरामद किया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments