HomeBiharलड़कियों के बीच परीक्षा देने वाले छात्र का पूरा साल खराब, दूसरे...

लड़कियों के बीच परीक्षा देने वाले छात्र का पूरा साल खराब, दूसरे दिन भी नहीं दे सका एग्जाम

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में एडमिट कार्ड पर मेल की जगह फिमेल प्रिंट होने के चक्कर में एक छात्र का पूरा साल खराब हो गया. यहां बिहार बोर्ड इंटरमीडिएट परीक्षा दे रहे छात्र की तबीयत खराब हो गई थी जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. तबीयत ठीक नहीं होने की वजह से दूसरे दिन भी वह परीक्षा नहीं दे सका.

दरअसल बिहार शरीफ के रहने वाले मनीष कुमार इंटरमीडिएट परीक्षा के दौरान बेहोश होकर गिर गया था. जिसके बाद उसे आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया गया. लड़के के परिजनों का कहना है कि 500 लड़कियों के बीच वह अकेला लड़का परीक्षा दे रहा था. इस दौरान वह घबरा गया और बेहोश होकर गिर गया. मनीष के एडमिट कार्ड पर मेल की जगह फिमेल प्रिंट था इस वजह से उसे लड़कियों के बीच एग्जाम देना पड़ रहा था.

मनीष को अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन दूसरे दिन भी वह परीक्षा देने के लिए नहीं पहुंच सका. बताया जा रहा है कि वह अभी पूरी तरह ठीक नहीं हुआ है. घबराहट की वजह से वह दूसरे दिन 2 फरवरी को परीक्षा देने नहीं पहुंचा.

दो फरवरी को फिजिक्स की परीक्षा थी. मार्कशीट के अनुसार मनीश शंकर इंटरमीडिएट साइंस स्टूडेंट है और फिजिक्स, केमिस्ट्री,बायोलॉजी के साथ अतिरिक्त विषय के तौर पर उसने गणित का चयन किया है.

दरअसल मनीश शंकर के एडमिड कार्ड में मेल की जगह फिमेल प्रिंट होने की वजह से उसे बिहार शरीफ के ब्रिलियंट कान्वेंट परीक्षा केंद्र पर परीक्षा देने जाना पड़ा. यह सेंटर लड़कियों के लिए बनाया गया है. एडमिड कार्ड में फिमेल प्रिंट होने की वजह से उसे पांच सौ लड़कियों वाले सेंटर में एग्जाम देना पड़ा. इस दौरान उसकी तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments