HomeBiharगोपालगंज और मोकामा विधानसभा उपचुनाव को लेकर हलचल तेज, जानें केंद्रीय गृह...

गोपालगंज और मोकामा विधानसभा उपचुनाव को लेकर हलचल तेज, जानें केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने क्या कहा

लाइव सिटीज, सेेंट्रल डेस्क: गोपालगंज और मोकामा विधानसभा उपचुनाव 3 नवंबर को होने है.इसे लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव प्रचार में लगी है.सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा था कि दोनों सीटों पर राजद जीत रही है.तेजस्वी के इस दावे पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय का कहना है कि तेजस्वी जी को यह पता चल गया है कि वे दोनों सीट हार रहे हैं इसलिए जीत का दावा कर रहे हैं.

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने भी दावा किया है कि गोपालगंज और मोकामा दोनों सीट से बीजेपी भारी मतों से जीत रही है.यह जीत मोकामा और गोपालगंज की जनता दिलाएगी.उन्होंने कहा कि एनडीए के सभी साथी एकजुट होकर उपचुनाव लड़ रहे हैं। जनता का आशीर्वाद दोनों जगहों पर है इसलिए हमलोग दोनों सीट जीत रहे हैं.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा था कि चिराग पासवान 31 अक्टूबर को मोकामा में और 1 नवंबर को गोपालगंज में भाजपा प्रत्याशियों का प्रचार करेंगे. इस सवाल का जवाब देते हुए नित्यानंद राय ने कहा कि यदि हमारे प्रदेश अध्यक्ष बोले हैं कि चिराग जी चुनाव प्रचार करेंगे.तो सही बात होगी। संजय जायसवाल जी जो बोलते हैं तो इसका मतलब है कि वो आधिकारिक बयान है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments