HomeBiharचलती ट्रेन में 15KM तक मोबाइल चोर को लटकाए रखा:बेगूसराय में खिड़की...

चलती ट्रेन में 15KM तक मोबाइल चोर को लटकाए रखा:बेगूसराय में खिड़की से झपटा तो पैसेंजर ने हाथ पकड़ा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: रेलवे स्टेशन पर चोरी, पॉकेटमारी जैसी घटनाएं होती रहती हैं. अक्सर चलती ट्रेन की खिड़की या दरवाजे पर से चोर सामान झपट्टा मारकर फरार हो जाते हैं. कई बार लोगों के महंगे फोन तक छीन लेते हैं. कई बार सोने की चेन भी छीनकर चलते बनते हैं. चलती ट्रेन के कारण यात्री कुछ कर भी नहीं पाते हैं. ऐसी घटना लगातार बढ़ती जा रही है. हालांकि एक यात्री की सूझबूझ से ना सिर्फ उसका फोन बच गया बल्कि उस चोर को भी पकड़ लिया गया और चलती ट्रेन में 15 किलोमीटर तक उस शख्स को टांगकर यात्री ले गए जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

ट्रेन के यात्री इस चोर को बेगूसराय के साहेबपुर कमाल स्टेशन से खगड़िया तक यूं ही लटकाकर ले गए. इस बीच ट्रेन चलती रही और चोर लगातार मिन्नत करता रहा कि हाथ टूट जाएगा भइया… नहीं तो मर जाएंगे भइया. लेकिन यात्रियों ने उसे नहीं छोड़ा. बाद में खगड़िया स्टेशन पर उसे GRP के हवाले कर दिया गया. युवक का नाम पंकज कुमार है. वह बेगूसराय के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र का रहने वाला है. चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है

यात्रियों के मुताबिक मेमू ट्रेन जैसे ही बेगूसराय के साहेबपुर कमाल स्टेशन से आगे बढ़ी, वह प्लेटफार्म के आखिरी छोर पर ट्रेन की खिड़की में हाथ डालकर मोबाइल छीनने की कोशिश करने लगा. तभी एक यात्री ने उसका हाथ पकड़ लिया. उसकी मदद के लिए आसपास के पैंसेजर्स ने उसके दोनों हाथ पकड़ लिए. वीडियो में दिख भी रहा है कि युवक कह रहा है कि हाथ टूट जाएगा भैया, जान बचा लीजिए भैया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments