HomeBiharबच्चों ने हाथ जोड़कर लगाई DM अंकल से गुहार, स्कूल बंद कर...

बच्चों ने हाथ जोड़कर लगाई DM अंकल से गुहार, स्कूल बंद कर दीजिये ना…

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में हांड कंपा देने वाली ठंड से आम जीवन अस्त-व्यस्त है. ठंड का प्रकोप इस कदर है कि लोग शाम होते ही अपने घर में घुसने को मजबूर है.  वहीं, बिहार के औरंगाबाद जिले में कड़ाके की ठंड है. कोहरे की चादर में लिपटे मौसम में छोटे-छोटे बच्चे स्कूल जा रहे हैं.प्रचंड ठंड को देखते हुए टाइमिंग सुबह 10 बजे से दोपहर तीन बजे तक कर दिया गया है. स्कूली बच्चों और उनके अभिभावकों ने डीएम से गुहार लगाई है कि स्कूल बंद कर दिये जाएं.

बच्चे जिलाधिकारी से दो चार दिन की छुट्टी का अनुरोध किया है. स्कूली बच्चे जब स्कूल जाने के लिए सड़क किनारे अपनी बस का इंतजार कर रहे थे. इसी दौरान सोशल मीडिया के माध्यम से जिले के डीएम सौरभ जोरवाल से छोटे-छोटे मासूम बच्चों ने गुहार लगाते हुए कहा कि डीएम अंकल कृपया स्कूल बंद करवा दीजिये हम कांप रहे हैं. बच्चो की पढ़ाई बाधित न हो इसके लिए ऑनलाइन कुछ दिनों के लिए शुरू करवा दीजिये.

आपको बता दें की ठंड को देखते हुए बिहार के कई जिलों में 14 जनवरी तक के लिए स्कूलों को बंद कर दिया गया है. हालांकि, शिक्षकों के लिए स्कूल बंद नहीं किया गया है, उन्हें स्कूल आना होगा. जातिगत गणना में जिन शिक्षकों की ड्यूटी लगी है, उन्हें ठंड में भी आवंटित कार्य करना पड़ रहा है. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments