HomeBiharतेजस्वी यादव ने सीबीआई की पूछताछ पर बहुत बोलें, कांग्रेस पर दिया...

तेजस्वी यादव ने सीबीआई की पूछताछ पर बहुत बोलें, कांग्रेस पर दिया बड़ा बयान!

लाइव सिटीज, पटना: लैंड फॉर जॉब मामले में सीबीआइ के द्वारा तेजस्वी यादव और ईडी के द्वारा मीसा भारती से शनिवार को पूछताछ की गयी. मामले में दोनों से करीब सात घंटों तक पूछताछ की गयी. हालांकि, दोनों को एक घंटे का लंच ब्रेक दिया गया. इस दौरान वो अपने घर जाकर खाना खा सकते थे. उसके बाद दूसरे दौर की पूछताछ की गयी. बताया जा रहा है कि तेजस्वी पूछताछ खत्म होने के बाद अस्पताल में भर्ती अपनी पत्नी से मिलने चले गए.

पूछताछ के बाद बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि जब भी जांच हुई है, हमारे परिवार ने साथ दिया है. सीबीआई ने जो सवाल पूछा है, उसका हमलोग ने जवाब दिया है. ये निराधार है . कोई क्या कहता है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. सचाई यही है की कोई घोटाला नहीं हुआ है. ये सब क्यों हो रहा है सबको पता है .

तेजस्वी यादव ने शनिवार को कहा कि विपक्ष में कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी है, लेकिन 2024 के आम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर जीत हासिल करने के लिए जहां भी क्षेत्रीय दल मजबूत हैं, वहां कमान उन्हें ही दी जानी चाहिए. तेजस्वी ने यह भी कहा कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद और वर्तमान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उनके साथ क्षेत्रीय दलों और कांग्रेस को एक साथ लाने का प्रयास कर रहे हैं.

आपको बता दें कि बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव नौकरी के बदले जमीन संबंधी कथित घोटाले में पूछताछ के लिए शनिवार को सीबीआई के समक्ष पेश हुए. राष्ट्रीय जनता दल के नेता पूर्वाह्न करीब 10 बजकर 30 मिनट पर सीबीआई मुख्यालय पहुंचे और आवश्यक औपचारिकताएं पूरी की. वहीं, दूसरी तरफ आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की बेटी एवं राज्यसभा सदस्य मीसा भारती रेलवे में नौकरी के बदले जमीन संबंधी कथित घोटाले से जुड़े धनशोधन मामले में पूछताछ के लिए शनिवार को प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश हुईं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments