HomeBiharबिहार विधानसभा में तेजस्वी यादव विरोधियों को अच्छे से सुना दिया, कहा-...

बिहार विधानसभा में तेजस्वी यादव विरोधियों को अच्छे से सुना दिया, कहा- न हमको CM बनना है, न नीतीश जी को PM बनना है, बस ये सब करते रहना है…

लाइव सिटीज, पटना: बिहार विधानसभा में पथ निर्माण विभाग के बजट पर चर्चा के दौरान विभागीय मंत्री सह डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बीजेपी और केंद्र की मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला. ईडी-सीबीआई की कार्रवाई और तमिलनाडु फर्जी वीडियो मामले को लेकर बीजेपी को घेरने की कोशिश की. अपनी बात रखते हुए उन्होंने कहा कि उनको मुख्यमंत्री नहीं बनना है. तेजस्वी ने कहा कि न तो उनको मुख्यमंत्री बनना है और न ही सीएम नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनना है. हमलोग जहां हैं, वहां खुश हैं. हमारी कोशिश है कि सब लोग मिलजुलकर रहें लेकिन बीजेपी विपक्ष की एकजुटता से डर गई है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि हम माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने सही समय पर सही निर्णय लिया है. पूरा देश इनको देख रहा है और बधाई दे रहा है कि आपने सही निर्णय लिया. हमलोगों की कोशिश है कि सब लोग मिलजुलकर रहें. ना हमको मुख्यमंत्री बनना है, ना इनको प्रधानमंत्री बनना है. हम जहां हैं, वहां खुश हैं. इनके नेतृत्व में काम कर रहे हैं, उसकी खुशी है. हमलोगों को काम करने से मतलब है, जनता की समस्याओं को दूर करने से मतलब है।

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि वह दिन भर एक ही बात बोलते रहते हैं. सुशील मोदी ने मिट्टी घोटाला को लेकर भी खूब हंगामा किया था, उसका क्या हुआ? कभी मेरे मॉल को लेकर गलत बयानबाजी करते हैं तो कभी कहते हैं कि मेरे घर से 600 करोड़ रुपये मिले हैं. बीजेपी के नेता मेरा चरित्र हनन करना चाहते हैं, मेरी छवि खराब करना चाहते हैं. ये लोग लोकसभा चुनाव 2024 के संभावित परिणाम से डर गए हैं.

तेजस्वी यादव ने कहा कि लगातार मेरे परिवार, बहनों और उनके ससुरालवालों को परेशान किया जा रहा है. अगर सबूत है तो कार्रवाई करेस कौन मना किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के सामने हमारे नेता लालू यादव कभी नहीं झुके थे. मैं भी उन्हीं का बेटा हूं, लिहाजा मैं भी डरने वाला नहीं हूं. इतनी कम उम्र में ही मुझे बहुत कुछ का अनुभव हो गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments