HomeBiharतेजस्वी यादव का बीजेपी पर हमला, कहा- बीजेपी के पास बोलने के...

तेजस्वी यादव का बीजेपी पर हमला, कहा- बीजेपी के पास बोलने के लिए कुछ नहीं है…इसलिए अवाब-सनाब बोल रहे

लाइव सिटीज, पटना: बिहार की मोकामा और गोपालगंज विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए प्रचार का शोर मंगलवार की शाम 6 बजे थम जाएगा. इसके बाद न तो कोई सभा की जा सकती है और न ही जुलूस निकाला जा सकता है. उपचुनाव प्रचार के आखिरी दिन डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव मोकामा में दो और गोपालगंज में एक रैली को संबोधित कर रहे है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि मोकामा और गोपालगंज दोनों सीटों पर महागठबंधन की जीत होगी. हमलोंगो के साथ जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह और उपेंद्र कुशवाहा जा रहे हैं चुनाव प्रचार करने. सीएम नीतीश का संदेश कल दोनों क्षेत्रों में गया है. हमलोगों को पूरा उम्मीद है कि दोनों सीटों पर वहां की जनता मोकामा और गोपालगंज के प्रत्याशियों का जीताएंगे.

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी वाले लोगों को कुछ काम नहीं है. वे लोग अनाब-सनाब बोलेंगे ही. कुछ बोलने के लिए नके पास कुछ नहीं है. आज तक बिहार को विशेष राज्य का दर्जा क्यो नहीं दिलावाएं. गोपालगंज की जनता 17 साल तक बीजेपी के विधायकों को देखने काम किया है. अब वहां की जनता उब चुके हैं. दोनों सीटों पर महागठबंधन की जीत होगी.

आपको बता दें की उपचुनाव प्रचार के आखिरी दिन डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव मोकामा में दो और गोपालगंज में एक रैली को संबोधित करेंगे. उनकी मोकामा के मकेर और घोसवरी में आज जनसभा प्रस्तावित है. इसके बाद वे गोपालगंज रवाना हो जाएंगे. वहां उचकागांव स्थित मेला मैदान में आरजेडी प्रत्याशी के समर्थन में रैली करेगे. तेजस्वी के साथ जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह भी रहेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments