HomeBiharउलगुलान रैली में तेजस्वी यादव ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा -...

उलगुलान रैली में तेजस्वी यादव ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा – बीजेपी की हवा बिहार में हम अकेले टाइट कर दिए हैं

लाइव सिटीज, रांची: रांची में रविवार को ‘इंडिया’ गठबंधन में शामिल दलों की संयुक्त रैली हो रही है. इसे ‘उलगुलान’ रैली का नाम दिया गया है. इस रैली में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी शामिल हुए. सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मेरा गला बैठ गया है. बैठा तो है लेकिन बीजेपी की हवा बिहार में हम अकेले टाइट कर दिए हैं.

तेजस्वी यादव ने कहा कि हेलीकॉप्टर पर हम अकेले उड़ रहे हैं और बीजेपी के 20-25 हेलीकॉप्टर उड़ रहा है. हम अपना हेलीकॉप्टर को ट्रैक्टर बना दिए हैं और बीजेपी की हवा टाइट कर दिए हैं. आप सब लोग प्यार, आशीर्वाद और ताकत देते रहिए.

तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी के नेता बार-बार संविधान को खत्म करने की बात कर रहे हैं. जो बाबा साहब अंबेडकर का लिखा हुआ संविधान है. कोई एड़ा गोड़ा बाबा का लिखा हुआ नहीं है यह बाबा साहब अंबेडकर का लिखा हुआ संविधान है. किसी की मां के लाल में दम नहीं जो हमारे देश के संविधान को बदल करके दिखाए. यह बिहार में भी आए थे. बिहार में अभी उनके मंत्रियों लगातार इस बात को कह रहे हैं कि संविधान को खत्म कर देंगे. बोलने से पहले सोच लो अगर सोच रहे हो संविधान को खत्म करने का तो जनता आप लोगों को खत्म कर देगी.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि हम सब एक होकर के मजबूती के साथ लड़ेंगे तो बीजेपी सत्ता में नहीं आने वाली है. आप सब लोग से यही अपील है कि एकजुट होकर के हमारे ‘इंडिया’ गठबंधन के जहां भी कैंडिडेट होंगे जहां भी उम्मीदवार होंगे उनको भारी मतों से आप लोग विजय बनाने का काम कीजिए और बीजेपी के झांसे में नहीं आना है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments