HomeBiharतेजस्वी ने दीपक यादव को बनाया वाल्मीकिनगर से उम्मीदवार, आज ही आरजेडी...

तेजस्वी ने दीपक यादव को बनाया वाल्मीकिनगर से उम्मीदवार, आज ही आरजेडी में हुए थे शामिल

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के बगहा में रविवार 7 अप्रैल को राजद का मिलन समारोह आयोजित किया गया. बगहा चीनी मिल प्रांगण में आयोजित मिलन समारोह कार्यक्रम में दीपक यादव ने भाजपा छोड़ कर राजद का दामन थामा. उनके साथ सैकड़ों समर्थकों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. तेजस्वी यादव ने तिरुपति शुगर मिल के एमडी दीपक यादव को राजद से टिकट देने की घोषणा करते हुए लोगों से उन्हें विजयी बनाने की अपील की.

पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के साथ मुकेश सहनी भी मिलन समारोह में मौजूद रहे. इस दौरान मंच पर राजद के अब्दुल बारी सिद्दीकी, कई विधायक और पूर्व विधायक के साथ साथ एमएलसी व अन्य महागठबंधन के नेता कार्यकर्ता शामिल रहे. तेजस्वी ने लोकसभा चुनाव के साथ साथ आगामी विधानसभा चुनाव पर भी फोकस किया. इस मौके पर लोगों से खुद को मुख्यमंत्री बनाने की अपील की. कहा, बगहा को मेरे पिता ने पुलिस जिला बनाया था. अगर मैं मुख्यमंत्री बना तो वाल्मीकीनगर को जिला बनाऊंगा.

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार एक ऐसे मुख्यमंत्री हैं जो सिर्फ झूठ बोलते हैं. वे भाजपा छोड़कर जब हमारे पार्टी के साथ सरकार बनाए तो मैंने नौकरी देने की बात कही. इससे पहले तो वो कहा करते थे कि तनख्वाह अपने बाप के यहां से दोगे. फिर भी मैंने दबाव बनाकर अपने वादे को पूरा करने के लिए 5 लाख नौकरियां दी. उनसे शिक्षकों की बहाली का नियुक्ति पत्र बंटवाया.

तेजस्वी यादव ने कहा कि जिस तरह से उनके पिता ईडी और सीबीआई से नहीं डरे उनका बेटा भी नहीं डरेगा. “मुझे वैसे केस में फंसाया जा रहा है जब मेरी मूंछ नहीं आई थी और मैं विराट कोहली के साथ क्रिकेट खेलता था फिर मैं रेलवे में घोटाला कैसे कर लिया.” तेजस्वी ने अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि चंपारण में उन्होंने खुले मंच से वादा किया था की नीतीश जी के लिए दरवाजा बंद है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments