HomeBihar'सीएम नीतीश हमारे अभिभावक, जब छुए PM मोदी के पैर तो...', तेजस्वी...

‘सीएम नीतीश हमारे अभिभावक, जब छुए PM मोदी के पैर तो…’, तेजस्वी यादव का बीजेपी, JDU पर निशाना

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के बगहा में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम व आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार को निशाने पर लिया। तेजस्वी ने कहा कि हमारे चाचा तो पलट गए। मंच से आरजेडी नेता ने कहा, “चाचा जी बोलते थे कि मर जाएंगे मिट जाएंगे, लेकिन भाजपा में नहीं जाएंगे।”

वहीं बिहार की पूर्व महाठबंधन सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि पूर्व सरकार ने अपने 17 महीने के कार्यकाल में रोजगार के क्षेत्र में बढ़ चढ़कर काम किया। तेजस्वी ने कहा कि सरकार ने 5 लाख युवाओं को रोजगार दिया। उन्होने अपने चुनावी वादे का जिक्र करते हुए कहा कि हमने जनता से कहा था कि सरकार बनी तो हम 10 लाख युवाओं को रोजगार देंगे, लेकिन दुर्भाग्य से हम सरकार नहीं बना पाए। क्योंकि हमें जबरदस्ती हरा दिया गया।

वहीं सीएम नीतीश को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि पहले चाचाजी ने बोला था कि पैसा कहां से लाएगा, लेकिन जब 17 महीने की महागठबंधन की सरकार बनी, तो हमने चाचा जी को 5 लाख युवाओं को रोजगार देने पर मजबूर कर दिया था।तेजस्वी यादव ने PM मोदी को भी निशाने पर लिया। उन्होंने दावा किया कि एनडीए में लौटने के बाद नीतीश कुमार ने पीएम मोदी के पैर छुए। राजद नेता ने कहा कि सीएम नीतीश ने जो किया उससे हम बहुत शर्मिंदा हुए हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments