HomeBiharखगड़िया में युवक की संदेहास्पद मौत, परिजनों ने जतायी जहरीली शराब पीने...

खगड़िया में युवक की संदेहास्पद मौत, परिजनों ने जतायी जहरीली शराब पीने की आशंका

लाइव सिटीज, खगड़िया: बिहार में शराबबंदी के बाद भी इसकी बिक्री हो रही है. आए दिन शराब के नशे में लाेग पकड़े जाते हैं, वहीं कुछ लाेगाें की मौत भी हाे जा रही है. अलौली थाना क्षेत्र के अंबा गांव में कथित रूप से जहरीली शराब पीने से एक युवक की मौत हो गई. मृतक का नाम दिलीप साव है. दिलीप साव के परिजनाें का कहना है कि उसकी मौत शराब पीने से हुई है. युवक की मौत के बाद परिवार वालाें का रो-रोकर बुरा हाल है.

 दिलीप के घरवालाें ने बताया कि गांव के ही एक युवक से शराब खरीदी थी. शराब बिक्रेता ने कम कीमत में ही शराब की बाेतल दी थी. दिलीप ने पूछा था कि कम कीमत में शराब क्यों दे रहो हो. तब उसने कहा कि अभी यही शराब है. जिसके बाद उसे दो बोतल शराब पिला दी. सुबह सुबह उसकी तबीयत खराब हुई तो डाक्टर के पास ले गए. लेकिन, हालत में कोई सुधार नहीं हुआ. उसके बाद बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय ले जा रहे थे कि रास्ते में मौत हो गई

घटना की सूचना मिलने के बाद अलौली थाना पुलिस और सदर डीएसपी मामले की छानबीन के लिए गांव पहुंचे. शव को पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया सदर अस्पताल भेज दिया गया है. हलांकि पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से परहेज कर रही है. उसका कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments