HomeBiharसुशील मोदी का करारा हमला, कहा - नीतीश नहीं दावेदार...बायोडाटा क्यों दिखा...

सुशील मोदी का करारा हमला, कहा – नीतीश नहीं दावेदार…बायोडाटा क्यों दिखा रहे ललन ?

लाइव सिटीज, पटना: पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि जी-20 के सफल नेतृत्व और 30 करोड़ लोगों की गरीबी दूर करते हुए तेज विकास के साथ भारत को विश्व की पांचवीं बड़ी अर्थव्यवथा बनाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का न कोई विकल्प है, न विपक्ष में कोई उनसे मुकाबला करने लायक है।

सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार एक तरफ कहते हैं कि पीएम बनने की उनकी कोई इच्छा नहीं और दूसरी तरफ अपनी दावेदारी के पक्ष में समर्थकों से नारे लगवाते हैं। उन्होंने कहा कि अगर नीतीश कुमार दानेदार नहीं हैं, तो उनकी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पीएम-पद के लिए नीतीश कुमार का बायोडाटा क्यों जारी कर रहे हैं ?

उन्होंने कहा कई बार सांसद-मंत्री-मुख्यमंत्री रहने वाले ईमानदार-सक्षम लोग तो बहुत हैं, लेकिन भारत को प्रभावी नेतृत्व और कड़े फैसले लेकर उसे लागू करने वाली स्थायी सरकार देना सबके बूते की बात नहीं। देश फिर से चंद्रशेखर, देवगौड़ा, गुजराल जैसे प्रधानमंत्री नहीं चाहता। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की पार्टी विपक्षी गठबंधन में द्रमुक के बाद चौथे नंबर पर है और पीएम पद के लिए उनसे पहले तीन बड़े दावेदार हैं।

मोदी ने कहा कि लोकसभा और विधानसभाओं में परफार्मेंस के आधार पर कांग्रेस (राहुल गांधी), टीएमसी (ममता बनर्जी) और अरविंद केजरीवाल के दावे जेडीयू से ज्यादा मजबूत हैं। मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार को सपने देखने की बजाय बिहार की सेवा करते रहने के अपने वादे पर टिके रहना चाहिए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments