HomeBiharसुशील मोदी का इंडी गठबंधन के नेताओं पर हमला, कहा- PM मोदी...

सुशील मोदी का इंडी गठबंधन के नेताओं पर हमला, कहा- PM मोदी का नहीं है कोई मुक़ाबला

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन में सोनिया गांधी, लालू प्रसाद, ममता बनर्जी, एमके स्टालिन, उद्धव ठाकरे सहित सभी बड़े दलों के नेता अपने बेटे या परिजन को आगे बढ़ाने और सम्पत्ति बनाने के लिए काम कर रहे हैं।

सुशील मोदी ने कहा कि कोई बेटे को पीएम प्रोजेक्ट करने में लगा है तो कोई बेटा-भतीजा को सीएम बनाने के लिए बेचैन है। ये लोग देश की सेवा क्या करेंगे? सुशील कुमार मोदी ने कहा कि देश की 140 करोड़ जनता को ही परिवार मान कर गरीब, युवा, महिला और किसानों के विकास के लिए दिन-रात काम करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंडी गठबंधन कभी मुक़ाबला नहीं कर पाएगा।

उन्होंने कहा कि परिवारवाद और भ्रष्टाचार में डूबी राजनीति के चलते यूपीए के दस साल में कोल ब्लॉक, 2 जी स्पेक्ट्रम जैसे करोड़ों रुपये के घोटाले हुए, जबकि “राष्ट्र पहले” की नीति और गरीबों-पिछड़ों की मदद की नेक नीयती वाली एनडीए सरकार के दस साल में भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगा। 25 करोड़ लोग गरीबी रेखा से ऊपर आए।

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचार के विभिन्न मामलों में कांग्रेस-राजद का परिवारवादी नेतृत्व जमानत पर चल रहा है। दोनों दल अपने-अपने राजकुमारों को यात्राओं की नौटंकी से लांच करने में लगे हैं। यदि इसका कोई असर होता तो तीन बड़े हिंदी भाषी राज्यों में कांग्रेस की हार न होती।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments