HomeBiharसुशील मोदी का सीएम नीतीश पर हमला, कहा- अपने ही सरकार में...

सुशील मोदी का सीएम नीतीश पर हमला, कहा- अपने ही सरकार में नीतीश हुए बेचारे, लालू की दया पर चला रहे सरकार

लाइव सिटीज, पटना: बेगूसराय में हुए घटना पर बोलते हुए सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि बिहार में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है. बिहार सरकार के मुखिया नीतीश कुमार के विधायक और मंत्री मनबढ़ होते जा रहे हैं. विभा यादव ने जिस तरह से नवादा ने चल रहे मीटिंग में घुसकर हंगामा करती है और इस दौरान समीर महासेठ को वहां से भागना पड़ता है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विशेष राज्य का दर्जा पर दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बिहार में तो वह 43 सीट पर सिमट गए. उनके साथ मात्र 16 सांसद हैं. इस बार दो भी रहेंगे या नहीं रहेंगे इसका पता नहीं. सुशील मोदी ने कहा कि उनके सहयोगी लालू प्रसाद यादव 10 साल तक यूपीए के शासनकाल में मंत्री रहे तो बिहार को विशेष राज्य की दर्जा क्यों नहीं दिलाएं?

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार भी केंद्र में मंत्री रहे हैं उस वक्त विशेष राज्य के दर्जा की याद नहीं थी? कहा कि नीतीश कुमार ने ही रघुराम राजन कमेटी का गठन किया था. उस कमेटी ने कह दिया था कि स्पेशल कैटेगरी जैसा कोई राज्य भारत में नहीं है.

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार कुछ न कुछ बोलते रहते हैं मीडिया में बने रहने के लिए. नीतीश कुमार अनाप-शनाप बोल रहे हैं. प्रशांत किशोर को वो तुम-ताम करने लगे, आरसीपी सिंह को भी तुम-ताम करते हैं. यह सब हताश और निराश होने की पहचान है. आदमी अपना विश्वास खो देता है तो वह अनाप-शनाप बोलने लगता है. गाली गलौज पर उतर जाता है. नीतीश कुमार उसी तरह के हो गए हैं. जाति की बातें करने लगे हैं. इस तरह की बयानबाजी से उनको बचना चाहिए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments