HomeBiharसुशील मोदी ने कहा- मैं तो चाहता हूं जल्द से जल्द तेजस्वी...

सुशील मोदी ने कहा- मैं तो चाहता हूं जल्द से जल्द तेजस्वी यादव बने बिहार के मुख्यमंत्री

लाइव सिटीज, पटना: सीबीआई फिर से लालू प्रसाद यादव से जुड़े आईआरसीटीसी घोटाले की जांच करेगी इसको लेकर बिहार में सियासत तेज हो गई है. पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी  ने लालू पर जमकर निशाना साधा है. राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि हमें जिस तरह से पता है. उसके अनुसार लालू यादव ने दिल्ली में एक बेशकीमती मकान खरीदा और उसके बाद जो जांच में सामने आया उसे स्पष्ट हुआ कि आईआरसीटीसी में घोटाला हुआ है और यही कारण है कि फिर से सीबीआई ने उसकी जांच शुरू कर दी है.

उन्होंने साफ-साफ कहा कि लालू प्रसाद यादव आधी जिंदगी अपनी जेल में गुजारे हैं और उसका कारण है कि उन्होंने लगातार घोटाला किया है, वही जब सुशील कुमार मोदी से पूछा गया कि बिहार में जो सरकार है उसको लेकर आपका क्या कहना है. तो उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि तेजस्वी यादव को बिहार का मुख्यमंत्री बन जाना चाहिए.

सुशील मोदी ने कहा कि  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  ने जो वायदा किया था. उसके अनुसार अब तेजस्वी यादव को बिहार की गद्दी नीतीश कुमार को सौंप देना चाहिए. क्योंकि जो करार राष्ट्रीय जनता दल और जनता दल यूनाइटेड के बीच में हुआ था. उसके अनुसार जनता दल यूनाइटेड का विलय राजद में होना था लेकिन अभी तक ऐसी स्थिति नहीं दिख रही है.

सुशील मोदी ने कहा कि  नई साल में नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री के रूप में तेजस्वी को गद्दी पर बिठाना चाहिए था. नीतीश कुमार ने यहां भी राष्ट्रीय जनता दल के साथ धोखा किया है और बयानबाजी करके फिर से अगले चुनाव तक खुद गद्दी पर नीतीश कुमार बैठना चाहते हैं जो कि ठीक नहीं है. अगला चुनाव किसने देखा है कि किसकी जीत होगी. हम तो दावा करते हैं कि अगले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments