HomeBiharबिहार में सुधा दूध हुआ महंगा, 11 अक्टूबर से लागू होंगी कीमतें;...

बिहार में सुधा दूध हुआ महंगा, 11 अक्टूबर से लागू होंगी कीमतें; देखें नई रेट लिस्ट

लाइव सिटीज, पटना: महंगाई से परेशान बिहारवासियों को एक बार फिर दूध की बढ़ी कीमतों के कारण परेशान होना पड़ सकता है. दरअसल बिहार में सुधा दूध की कीमतों में भारी वृद्धि की खबर आ रही है. सुधा डेयरी ने दूध की कीमतों में वृद्धि करने का फैसला लिया है. मिली जानकारी के अनुसार अब बिहार में 11 अक्टूबर से सुधा दूध की कीमतों में 3 रुपये तक की वृद्धि देखने को मिलेगी. पटना डेयरी प्रोजेक्ट ने सुधा दूध के अलग-अलग वेराइटी की रेट लिस्ट भी जारी कर दी है.

इस लिस्ट के अनुसार सुधा गोल्ड दूध के 1000 एमएल का पैकेट अब 56 रुपये की जगह 59 रुपये का आयेगा. वहीं सुधा गोल्ड के 500 एमएल का पैकेट अब 28 रुपये की जगह 30 रुपये में मिलेगा. इसी तरह अन्य पैकेटों की कीमतों भी वृद्धि की गयी है.

पटना डेयरी प्रोजेक्ट के अनुसार फिलहाल दूध के पाउच पर इतनी जल्दी प्रिंट कीमतों को बदलना आसान नहीं है. इसलिए जब तक पाउच पर नया रेट नहीं जाता है तब तक इसी रेट लिस्ट के अनुसार लोगों को 11 अक्टूबर से बढ़ी कीमतों पर दूध खरीदना होगा.

बता दें, दूध की कीमतों के बढ़ने से अब बिहार के लोगों पर महंगाई का अतिरिक्त बोझ सहना पड़ेगा. सुधा दूध के बाद अन्य ब्रांड भी अपनी दूध की कीमतों में वृद्धि कर सकते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments