HomeBiharरांची-पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव, बीपीएससी अभ्यर्थियों ने काटा बवाल

रांची-पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव, बीपीएससी अभ्यर्थियों ने काटा बवाल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के जहानाबाद में पटना-गया रेलखंड पर स्थित मखदुमपुर रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार रात बीपीएससी अभ्यर्थियों ने जमकर बवाल मचाया. परीक्षार्थियों ने रांची-पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव कर दिया. हालांकि इस दौरान किसी को चोट तो नहीं आई मगर अफरातफरी का माहौल हो गया. बताया जा रहा है कि नेर हॉल्ट पर एक पैसेंजर ट्रेन से टेंपो के टकरा जाने से देरी होने पर परीक्षार्थी उग्र हो गए. ट्रेन से टकराने के कारण टेंपो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और उसे रेलवे ट्रैक से साफ कराने में हुई देरी से परीक्षार्थी आक्रोशित हो उठे.

सूचना पाकर मखदुमपुर थाने की पुलिस और जहानाबाद से रेल पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे तब स्थिति सामान्य हुई. हंगामा होने के चलते रांची-पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन करीब डेढ़ घंटे की देरी से चली. यह ट्रेन जहानाबाद स्टेशन रात सवा 9 बजे के बजाय करीब पौने 11बजे पहुंची. इसके अलावा 03354 डाउन गया-पटना पैसेंजर ट्रेन का परिचालन भी करीब तीन घंटे बाधित हुआ.

रेल पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गया रेलवे स्टेशन पर बीपीएससी के परीक्षार्थी पैसेंजर ट्रेन से जहानाबाद समेत अन्य स्टेशनों पर जाने के लिए सवार हुए. नेर हॉल्ट के पास रेलवे ट्रैक क्रॉस करने के दौरान एक टेंपो ट्रेन से टकरा गया. उस पर कोई सवार नहीं था. टेंपो ड्राइवर भी ट्रैक पर गाड़ी को छोड़कर भाग गया. पैसेंजर ट्रेन से टक्कर होने के कारण टेंपो पूरी तरह क्षतिग्रस्त होकर हो गया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments