HomeBiharसर स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड से लोन लिए थे, अब 8% ब्याज लिया...

सर स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड से लोन लिए थे, अब 8% ब्याज लिया जा रहा है’, CM ने वित्त मंत्री को लगाया फोन

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज एक बार फिर से जनता दरबार में लोगों की शिकायत सुने रहे हैं. इसी कड़ी में एक फरियादी ने सीएम नीतीश से कहा कि वो 2017 में स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड के माध्यम से लोन लिया था, अभी तक वो डेढ़ लाख रुपए जमा कर दिया था, लेकिन अभी भी 3 लाख 75 हजार रुपए दिखा रहा है. सीएम ने तुरंत वित्त मंत्री को फोन लगाकर समस्या का समाधान करने को कहा.

जनता दरबार में आए युवक ने कहा कि स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड स्कीम के तहत 4 प्रतिशत ब्याज का प्रावधान है, जबकि अभी वर्तमान में इंट्रेस्ट रेट 8.7 प्रितशत करेंट में दिखा रहा है. इस पर सीएम ने संबंधित विभाग के मंत्री को फोन लगाया और कहा ‘जरा देख लिजिए, स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड का मामला है.’ सीएम ने कहा कि इससे ज्यादा से ज्यादा ब्याज लिया जा रहा है, इस पर देखिए.

जनता दरबार में आज भी सीमित संख्या में ही लोगों को बुलाया गया है. जनता दरबार में कोविड को लेकर अभी भी एहतियात बरती जा रही है. जनता दरबार में सभी विभागों के मंत्री और पदाधिकारी भी मौजूद है. सीएम आने वाले फरियादियों की समस्याओं को सुनकर तुरंत उसका निपटारा कर रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments