HomeBiharजमीन कब्जे की शिकायत सुन चौंके बिहार के सीएम नीतीश, अधिकारी को...

जमीन कब्जे की शिकायत सुन चौंके बिहार के सीएम नीतीश, अधिकारी को फोन लगा कहा-ये क्या हो रहा है

लाइव सिटीज, पटना: त्योहार सीजन खत्म होने के बाद एक फिर से बिहार के मुख्यमंत्री जनता के दरबार में कार्यक्रम आज से शुरू हो गया है। दिवाली और छठ पर्व की वजह से कुछ दिनों तक जनता दरबार कार्यक्रम को स्थगित किया गया था। सोमावार को सीएम नीतीश कुमार एक बार फिर से प्रदेश के अलग-अलग जिलों से आए लोगों की फरियाद सुन रहे हैं।  जनता दरबार में अररिया से लगातार जमीन कब्जे की शिकायत सुनकर सीएम नीतीश कुमार चौंक गए। 

मुख्यमंत्री नीतीश के जनता दरबार में सोमवार को फरियादी अपनी शिकायत लेकर पहुंचे। इस दौरान अररिया से जमीन कब्जे की लगातार शिकायतें मिली। जिसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चौंक गए। उन्होंने वहां मौजूद अधिकारियों से पूछा कि अरे भाई अररिया में ये क्या हो रहा है? मुख्यमंत्री ने इसके बाद तुरंत भूमि एवं राजस्व विभाग के अपर मुख्य सचिव को फोन लगा दिया। सीएम ने कहा कि अररिया से लगातार जमीन कब्जे की शिकायत आ रही है। वहां कोई न कोई है जो इस तरह का गलत काम कर रहा है। जमीन से जुड़ी अन्य शिकायतें भी हैं। सीएम ने कहा कि गंभीर मामला है, इसको तुरंत देखिए।

जनता दरबार में एक महिला ने सीएम नीतीश कुमार से कहा कि पुलिस ने गांजा रखने के झूठे केस में उनके बेटे को फंसा दिया है। गांजा दूसरे जगह से बरामद की और मेरे बेटे का नाम केस में डाल दिया गया। महिला की शिकायत सुनने के बाद डीजीपी को सीएम नीतीश ने फोन कर इस मामले को देखने को कहा। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments