HomeBiharबच्चों को घर लेकर जा रही स्कूल बस आग की लपटों में...

बच्चों को घर लेकर जा रही स्कूल बस आग की लपटों में गिरी, गाड़ी में मौजूद थी 25 मासूम की जिंदगी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: तेज गर्मी का असर आम लोगों के साथ गाड़ियों पर भी देखने को मिल रहा है. आए दिन गाड़ियों में आग लगने की घटनाएं सामने आ रही हैं. ताजा मामला  समस्तीपुर से सामने आया है, जहां एक बड़ा हादसा होते होते टल गया. जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में स्कूल वैन से अचानक आग की लपटें उठने लगी. गाड़ी में उस वक्त 25 स्कूली बच्चे थे, जो छुट्टी के बाद घर जा रहे थे. बुधवार को चलती स्कूल वैन में यूं आग लगने से अफरा-तफरी मच गई.

ड्राइवर ने जैसी ही देखा की वैन के पिछले हिस्से में आग लगी है. सबसे पहले चालक ने वैन को रोड के किनारे खड़ा किया. इसके बाद उसने आनन-फानन में सभी छात्रों को गाड़ी से नीचे उतारा. इस हादसे में कोई बच्चा हताहत नहीं हुआ है, सभी सुरक्षित हैं. लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि थोड़ी और देर होती तो बड़ा हादसा हो सकता था. हादसा दलसिंहसराय प्रखंड के बल्लोचक पेट्रोल पंप के पास हुआ.

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ड्राइवर ने अपनी सावधानी से गाड़ी को सड़क किनारे रोककर सभी बच्चों को वैन से फौरन बाहर निकाला. जब तक हम लोग कुछ समझ पाते पूरी गाड़ी जलकर राख हो गई. वहां मौजूद लोगों ने उसे बुझाने की कोशिश की, लेकिन गाड़ी तब तक पूरी तरह से जल चुकी थी. सभी बच्चे सुरक्षित हैं. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments