HomeBiharNDA में शामिल होते ही खूब गरजे संतोष सुमन, कहा- सीएम नीतीश...

NDA में शामिल होते ही खूब गरजे संतोष सुमन, कहा- सीएम नीतीश नहीं कर पा रहे कुछ काम, बहुत प्रेशर में हैं…

लाइव सिटीज, पटना: एनडीए में शामिल होने के बाद जीतन राम मांझी की पार्टी हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा के नेताओं की आज अहम बैठक हुई। इस बैठक में पार्टी के जिलाध्यक्ष और पदाधिकारी शामिल हुए। इस मीटिंग में आगामी चुनाव को लेकर चर्चा की गई।

हम’ की इस अहम बैठक के बाद पार्टी अध्यक्ष संतोष कुमार सुमन ने कहा कि हम 40 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं ताकि गठबंधन के अन्य घटक दलों को मजबूती से सपोर्ट कर सकें। इसके साथ ही नीतीश कुमार को लेकर संतोष कुमार सुमन ने कहा कि उनसे आज भी हमारी सहानुभूति है लेकिन वो गलत लोगों से घिरे हुए हैं। वे गलत गठबंधन में हैं।

संतोष कुमार सुमन ने दो टूक अंदाज में कहा कि जिस जंगलराज से उन्होंने मुक्ति दिलायी, उसी जंगलराज के साथ चले गये। उनके आसपास के लोगों ने हम पर मर्ज करने का महाजाल फेंका। संतोष सुमन ने कहा कि जुलाई महीने से हमारी पार्टी फिर से सड़क पर निकलेगी।

संतोष कुमार सुमन ने कहा कि नीतीश कैबिनेट से एक दलित हटा तो तुरंत उसकी जगह पर विधायक को मंत्री बना दिया। ये इतने डरे हुए हैं। आरजेडी, कांग्रेस के दो-दो विधायकों का मंत्री पद खाली पड़ा है, उसपर चुप्पी साधे हुए हैं। इसके लिए राहुल गांधी को बोलना पड़ गया कि मेरे पार्टी के लोगों को मंत्री बनाइए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments