HomeBiharजेडीयू एमएलसी ने उमेश कुशवाहा पर गुटबाजी करने का लगाया बड़ा आरोप,...

जेडीयू एमएलसी ने उमेश कुशवाहा पर गुटबाजी करने का लगाया बड़ा आरोप, कह रहे- पार्टी हो जाएगी खत्म…

लाइव सिटीज, पटना: जेडीयू में एक और नेता अपनी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशावाहा पर जेडीयू को कमजोर करने का आरोप लगा रहे हैं. जेडीयू के विधान पार्षद रामेश्वर महतो ने आरोप लगाया है कि उमेश कुशवाहा की संदिग्ध गतिविधियों की वजह से ही उन्हें पार्टी की बैठकों से दूर रखा जाता है. जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष हमेशा अपने फायदे का ही काम करते हैं जो कि गलत है. रामेश्वर महतो वो नेता हैं जो महागठबंधन की सरकार बनने के बाद कहा था कि उन्हें ‘तेजस्वी का नेतृत्व स्वीकार नहीं है.

रामेश्वर महतो ने कहा कि इससे पार्टी कमजोर हो रही है. नीतीश कुमार को इस पर ध्यान देना चाहिए. यही वजह है कि अच्छे कार्यकर्ताओं को पार्टी में कोई महत्व नहीं दिया जा रहा है. उमेश कुशवाहा लगातार मनमानी कर रहे हैं. इस मामले को लेकर हम राष्ट्रीय अध्यक्ष से भी मुलाकात करेंगे. हमें जो लग रहा है, वो बात खुलकर बोलते रहे हैं.

उन्होंने कहा कि जिस तरह नीतीश कुमार ने बिहार को आगे बढ़ाया है, पार्टी के संगठन को मजबूत करने का काम किया है, हमलोग लगातार उनके साथ हैं. लेकिन जो काम पार्टी में रहकर उमेश कुशवाहा कर रहे हैं, कहीं से भी उचित नहीं है. ऐसा इन्हें नहीं करना चाहिए था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments