HomeBiharसंजय जायसवाल की CM नीतीश को नसीहत, प्रधानमंत्री का सपना देखना है...

संजय जायसवाल की CM नीतीश को नसीहत, प्रधानमंत्री का सपना देखना है तो फूलपुर से लड़ें चुनाव, एक तस्वीर भी की पोस्ट

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में बदले सियासी समीकरण के बाद 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर अलग अलग कयास लगाए जा रहे हैं. जिसमें यह बात भी सामने आई कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार यूपी के फूलपुर से 2024 लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. इस बयान के आने के बाद यूपी में राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है.  बयानबाजी के इसी सिलसिले में अब बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री को फूलपुर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की नसीहत दी है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने अपने पोस्ट में लिखा है कि जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह नीतीश जी को फूलपुर से लोकसभा का चुनाव लड़वा रहे हैं.वैसे तो माननीय मुख्यमंत्री की इतनी हिम्मत नहीं है कि वह नालंदा से बाहर बिहार में भी कहीं चुनाव लड़ सकें, लेकिन अगर प्रधानमंत्री का सपना देखना है तो फूलपुर से चुनाव जरूर लड़ना चाहिए.

संजय जायसवाल ने कहा कि वैसे भी बिहार में अब नीतीश जी की यह हैसियत रह गई है कि जिस भवन का उद्घाटन करने वह जाते हैं, वहां पर दो उद्घाटन का रिबन लगा रहता है. ऊपर वाला रिबन तेजस्वी जी काटते हैं और नीचे वाला रिबन नीतीश जी के हिस्से में आता है. इतिहास की यह पहली घटना होगी कि जब किसी भवन का उद्घाटन मुख्यमंत्री जी करें तो वहीं दूसरा रिबन काटकर उद्घाटन उस विभाग का मंत्री करे. फिर भी मुझसे यह प्रश्न किया जाता है कि मैं नीतीश जी को रबर स्टैंप मुख्यमंत्री क्यों कहता हूं.

विदित हो कि मीडिया से बातचीत करते हुए जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने शनिवार को कहा कि हमारा दावा नहीं है फिर भी नीतीश को यूपी की कई लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के आफर मिल रहे हैं. उन्होंने प्रयागराज की फूलपुर लोकसभा के साथ अंबेडकर नगर और मिर्जापुर का भी नाम लिया. ललन ने कहा कि यह नीतीश कुमार की इच्छा पर निर्भर है कि वह कहां से लोकसभा चुनाव लड़ना पसंद करेंगे. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के अलावा देश के कई अन्य राज्यों से भी उन्हें चुनाव लड़ने का आफर नीतीश को लगातार मिल रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments