HomeBiharसम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार को घर में बैठने की नसीहत दे...

सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार को घर में बैठने की नसीहत दे दी, वहीं तेजस्वी यादव को भी खूब सुना दिया…

लाइव सिटीज, पटना: बिहार विधान परिषद की कार्यवाही के बाद नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि अब बिहार की जनता भी थक गई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अब घर जा कर बैठना चाहिए और अपने गांव कल्याण बिगहा में कुटिया में आराम करना चाहिए. उन्होंने कहा कि बीजेपी को जब सीएम कहेंगे, तब हमारी पार्टी उनके लिए उनके गांव में कुटिया बनाकर उपलब्ध करा देगी.

आगे उन्होंने कहा की अब तो बिहार की जनता भी थक गई है. लोकतंत्र भी थक गया है कि नीतीश कुमार जी अब घर जाकर बैठिये और कल्याण बिगहा में कुटिया में आराम कीजिये. भारतीय जनता पार्टी को जब कहियेगा आपको कुटिया बनाकर उपलब्ध करा देंगे।

सम्राट चौधरी ने तेजस्वी यादव को लेकर कहा कि भगवान करे कि आप किसी यात्रा में जाएं. जब पूछताछ के लिए बुलाया जाता है तो कहते हैं कि सदन जाना है. जब ईडी और सीबीआई बुलाती है तो तेजस्वी सदन जाने की बात कहते हैं. सदन में क्या भजन-कीर्तन करने के लिए आए हैं? सबसे पहले जाकर वहां जवाब दीजिए. उन्होंने कहा कि आप और आपका पूरा परिवार भ्रष्टाचारी है, यह पूरा देश जानता है. यदि आपको मुख्यमंत्री नहीं बनना है तो हम स्वागत करेंगे कि जब ईडी और सीबीआई के पास जाएं और यह बात कहें. 

बिहार में सीबीआई और ईडी की एंट्री पर रोक की मांग पर बीजेपी नेता सम्राट चौधरी ने कहा कि यह देश फेडरल स्ट्रक्चर से चलता है. देश में जितने भ्रष्टाचारी हैं, वह यही सब सपना देखते हैं. लालू प्रसाद यादव ने भी यह प्रयास किया था. 1996 में आरजेडी चीफ ने सीबीआई जांच से इंकार कर दिया था, तब पटना उच्च न्यायालय ने ललन सिंह के आवेदन पर निर्देश दिया और जांच शुरू की.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments