HomeBiharतेज प्रताप-रोहिणी समेत पूरे लालू परिवार पर बरसे सम्राट चौधरी, तेजस्वी क्रिकेट...

तेज प्रताप-रोहिणी समेत पूरे लालू परिवार पर बरसे सम्राट चौधरी, तेजस्वी क्रिकेट नहीं खेलता था…

लाइव सिटीज, पटना: लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए 19 अप्रैल को मतदान है। ऐसे में चुनाव प्रचार भी तेज हो गया है। और आक्रामक बयानबाजी भी। बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के पूरे परिवार पर निशाना साधा, तेजस्वी, तेजप्रताप, रोहिणी आचार्य और मीसा भारती पर भी तीखे बयान दिए। सम्राट चौधरी ने कहा कि आरक्षण के नाम पर कुछ लोग पहले पत्नी को मुख्यमंत्री बनाते हैं, फिर अपने बेटा को उपमुख्यमंत्री बनाते हैं।

तेजस्वी पर हमला बोलेते हुए सम्राट ने कहा कि वो क्रिकेट नहीं खेलता था, पानी ढोने का काम करता था। कुछ मीडिया साथी लिख रहे हैं कि क्रिकेट से राजनीति में आए तेजस्वी। लेकिन ये बताना पड़ेगा कि तेजस्वी ने कहां-कहां क्रिकेट खेली। पानी ढोने वाले को, क्योंकि वो लालू का बेटा था। उसको बिहार का उपमुख्यमंत्री बना दिया। तेज प्रताप पर तंज कसते हुए कहा कि लालू का दूसरा बेटा हरे राम- हरे राम जपता रहता है, उसको भी मंत्री बना दिया।

सम्राट चौधरी ने सारण से आरजेडी प्रत्याशी रोहिणी आचार्य और पाटलिपुत्र से मीसा भारती पर भी निशाना साधा, बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अब सीधे सिंगापुर से एक बेटी आ गई है। जनता का कल्याण तो दूर-दूर से पता नहीं चलता है। लेकिन सीधे सिंगापुर से चुनाव लड़ाने के लिए लालू यादव ने अपनी बेटी को उतार दिया है। वहीं दूसरी बेटी मीसा भारती चुनाव हार जाती हैं, तब भी राज्यसभा भेज दिया जाता है। इस देश में जब तक लालू जी जैसे नेता रहेंगे। तबतक गरीबों की चिंता नहीं हो सकती है। सिर्फ परिवार की चिंता अगला लेख सकती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments