HomeBiharलालू यादव के बयान पर सम्राट चौधरी का पलटवार, कहा - आरजेडी...

लालू यादव के बयान पर सम्राट चौधरी का पलटवार, कहा – आरजेडी सुप्रीमो क्या सवाल पूछेंगे उन्हें कुछ याद है

लाइव सिटीज, पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के लिए बिहार बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. उनके रोड शो से ठीक पहले बिहार में सियासी घमासान शुरू हो गया. राजद सुप्रीमो लालू यादव ने पीएम मोदी से 14 चीनी मिल चालू करने की मांग को लेकर सवाल खड़े किए. वहीं चीनी मिल खुलवाने के वादे को याद दिलाते हुए पीएम को घेरा. जिसपर उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने लालू यादव के बयान पर प्रतिक्रिया दी.

सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार में 14 चीनी मिल चालू होने की स्थिति में है. एथेनॉल का परमिशन मिल चुका है. एथेनॉल का उत्पादन बिहार में होगा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहते हैं कि बिहार आगे बढ़े और इसको लेकर काम किया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि आप समझ लीजिए किस तरह से नीतीश और मोदी की सरकार ने बिहार का माहौल बनाया है कि जो लोग पलायन करके बाहर गए थे वह भी आप बिहार में आ रहे हैं. लालू प्रसाद यादव को देना चाहिए कि उनके राज में क्या-क्या हुआ है सिर्फ सवाल पूछने से काम नहीं चलेगा जनता सब जानती है कि बिहार के लिए किसने क्या किया है और कब क्या किया है सोमनाथ चौधरी ने साफ-साफ कहा कि लालू प्रसाद यादव सिर्फ अपने परिवार का चिंता करते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments