HomeBiharगया में सड़क हादसा, रोड पार करने के दौरान ट्रक की चपेट...

गया में सड़क हादसा, रोड पार करने के दौरान ट्रक की चपेट में आई महिला

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: गया में सड़क हादसा हुआ है. इसमें एक महिला की मौत हो गई. महिला सड़क पार करने के दौरान एक ट्रक वाहन की चपेट में आ गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. घटना वाले ट्रक के चालक को पकड़ लिया गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है.

जानकारी के अनुसार, यह घटना गया जिले के डोभी थाना क्षेत्र में घटित हुई है. बताया जाता है, कि डोभी थाना अंतर्गत डोभी-गया मार्ग के डाक बंगला के समीप एक ट्रक ने सड़क पार कर रही महिला को चपेट में ले लिया. इस घटना में महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर लोगों की काफी संख्या में भीड़ जुट गई. ट्रक के चालक को मौके से पकड़ लिया गया. मृत महिला की पहचान डोभी थाना के डाक बंगला निवासी हरि यादव की पत्नी जानकी देवी के रूप में हुई है.

वहीं, घटना की जानकारी के बाद डोभी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. डोभी पुलिस ने महिला के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है. वहीं, पकड़ाए ट्रक चालक की पहचान उत्तर प्रदेश के इटावा जिला अंतर्गत बलरई थाना क्षेत्र के बीबामऊ गांव निवासी राजकुमार यादव के रूप में हुई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments