HomeBiharआरजेडी के भाई वीरेंद्र ने कहा -अंग्रेजों के गुलाम थे BJP के...

आरजेडी के भाई वीरेंद्र ने कहा -अंग्रेजों के गुलाम थे BJP के लोग, मुसलमानों पर बोलने से पहले देखें अपना घर

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में बजट सत्र को लेकर एक तरफ सदन के अंदर से लेकर बाहर तक विपक्ष का हंगामा चल रहा है तो वहीं दूसरी ओर बीजेपी नेताओं के विवादित बयान भी सामने आ रहे हैं. शुक्रवार को विधानसभा परिसर में बीजेपी के विधायक हरिभूषण ठाकुर ने एआईएमआईएम के सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी को लेकर विवादित बयान दिया. हरिभूषण ठाकुर बचौल ने कहा कि ओवैसी जैसे लोग देश में रहे तो तबाही मचेगी. मुसलमानों के वोटिंग राइट को समाप्त कर देना चाहिए.

बीजेपी विधायक के इस बयान पर दूसरी ओर बिहार में राजनीति तेज हो गई है. आरजेडी के मुख्य प्रवक्ता और विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि हरिभूषण ठाकुर बचौल के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो. एफआईआर दर्ज हो. कहा कि ये लोग अंग्रेज के दलाल हैं. आजादी के समय अंग्रेजों के खबरी थे. आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी ने अपनी बेटियों की शादी मुसलमानों के यहां क्यों की? क्या आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी के मुस्लिम दामादों को देश से बाहर किया जाएगा?

बता दें कि एआईएमआईएम सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी बिहार आने वाले हैं. 18 और 19 मार्च को उनका सीमांचल दौरा है. रैली, मार्च करेंगे. वह 17 मार्च की शाम चार बजे बागडोगरा एयरपोर्ट पहुंचेंगे. सीमांचल का इलाका मुस्लिम बहुल क्षेत्र है. 2024 में लोकसभा का चुनाव है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments