HomeBiharफूट-फूटकर रोए RJD प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद श्रीवास्तव, अपने ही विधायक पर लगाए...

फूट-फूटकर रोए RJD प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद श्रीवास्तव, अपने ही विधायक पर लगाए गंभीर आरोप

लाइव सिटीज, मोतीहारी: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के करीबी माने जाने वाले विनोद श्रीवास्तव मीडिया के सामने चिल्ला-चिल्लाकर रोने लगे. मोतिहारी में आरजेडी का कार्यक्रम था. इसमें जमकर लात-घूसे चले. कल्याणपुर विधायक मनोज यादव ने कुछ कार्यकर्ता की पिटाई कर दी. इतना ही नहीं बल्कि पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष और मोतिहारी के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी विनोद श्रीवास्तव को जिले में नहीं आने की धमकी दे दी गई. बवाल के बाद लालू का एक सिपाही रोने लगा.

विनोद श्रीवास्तव ने रोते हुए मीडिया से कहा, “पूर्वी चंपारण की जनता ने जो प्यार और सम्मान दिया है मैं मरते दम तक सेवा करते रहूंगा. मनोज यादव ने कहा है कि तुमको यहां से भगा देंगे. मंच से उतार देंगे, लेकिन जब तक शरीर में खून रहेगा, साहस रहेगा मैं पूर्वी चंपारण की जनता का सेवा करता रहूंगा

बापू ऑडिटोरियम में आरजेडी द्वारा जिला स्तरीय अति पिछड़ा जागरूकता का आयोजन किया गया था. कार्यक्रम में मंच पर बैठने और उपाध्यक्ष के सपोर्ट में नारेबाजी को लेकर विवाद शुरू हुआ. यह पूरा घटनाक्रम राजद के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक के सामने हुआ था. विनोद श्रीवास्तव ने कहा कि उनके समर्थन में कुछ लोग नारा लगाने लगे थे. इसी को लेकर यह हंगामा हुआ.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments