HomeBiharपूर्णिया में घमासान के बीच RJD प्रत्याशी बीमा भारती से दाखिल किया...

पूर्णिया में घमासान के बीच RJD प्रत्याशी बीमा भारती से दाखिल किया नामांकन, बोलीं- ‘पप्पू यादव मेरे गार्जियन हैं

लाइव सिटीज, पूर्णिया: लोकसभा चुनाव में बिहार का पूर्णिया हॉट सीट बनकर सामने आया है. इसी पूर्णिया सीट से बुधवार को राजद प्रत्याशी के रूप में बीमा भारती ने अपना नामांकन पर्चा दाखिल कर दिया. दूसरी तरफ कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने गुरुवार को नामांकन भरने की बात कही है. जदयू से हाल में ही राजद में शामिल हुई बीमा भारती ने नामांकन का पर्चा भरने के बाद कहा कि पूर्णिया की जनता की सेवा को लेकर वह चुनाव मैदान में उतरी हैं.

लोकसभा चुनाव को लेकर पूर्णिया इन दोनों चर्चा में है. इधर इंडिया गठबंधन के बैनर तले राजद प्रत्याशी बीमा भारती ने अपना नॉमिनेशन करने के बाद पत्रकारों से कहा कि “पप्पू यादव हमारे अभिभावक हैं. वे साथ देने के लिए मैदान में उतरे ना कि उम्मीदवार के रूप में. मैं उनका सम्मान करती हूं. उनकी पार्टी महागठबंधन में शामिल हैं.” उन्होंने कहा कि शहर का विकास एवं बेरोजगारी को लेकर व जनता के पास जाएगी.

बीमा भारती ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार 17 साल में जो काम नहीं कर पाई उसे तेजस्वी यादव ने 17 महीना में कर दिखाया. उन्होंने पटना के गांधी मैदान से युवाओं को नौकरी दिया है. मैं बेरोजगारी और विकास की मुद्दा को लेकर मैदान में उतरी हूं. वर्तमान सांसद की ओर से पूर्णिया का कोई विकास का काम नहीं हुआ है. यहां सिर्फ जनता को ठगने का काम किया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments