HomeBiharमॉर्निंग वॉक पर निकले रिटायर्ड फौजी की बेगूसराय में हत्या, इलाके में सनसनी

मॉर्निंग वॉक पर निकले रिटायर्ड फौजी की बेगूसराय में हत्या, इलाके में सनसनी

लाइव सिटीज, बेगूसराय: बिहार में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन अपराधी बेखौफ होकर घुम रहे हैं. पुलिस के नाक के निचे अपराधी बड़ी घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. मंगलवार की सुबह सेना के रिटायर्ड फौजी की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना बेगूसराय के नयागांव थाना क्षेत्र के सोनापुर गांव की है. हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. रिटायर्ड फौजी की पहचान सोनापुर गांव निवासी विजय सिंह के रूप में की गई है. उम्र 60 वर्ष के आसपास थी. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि रिटायर्ड फौजी विजय सिंह आज सुबह मॉर्निंग वॉक करने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान बदमाशों ने उन्हें घेर लिया. इसके बाद उन्हें गोली मार दी. गोली लगने के बाद मौके पर ही विजय सिंह की मौत हो गई. हत्या के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए.

इधर, गोली की आवाज सुनकर लोग जब मौके पर पहुंचे तो विजय सिंह खून से लथपथ पड़े थे. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना नयागांव थाने की पुलिस को दी. मौके पर नयागांव थाने की पुलिस पहुंची. घटना को लेकर लोगों से पूछताछ की. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. वहीं हत्या के बाद ग्रामीणों का पुलिस के प्रति आक्रोश भी देखने को मिला.

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments