HomeBiharजंगलराज की याद दिलाते हुए सीएम नीतीश ने बोला लालू यादव पर...

जंगलराज की याद दिलाते हुए सीएम नीतीश ने बोला लालू यादव पर हमला, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, बांका: बांका में सीएम नीतीश कुमार ने रैली को संबोधित किया. सोमवार को रजौन ब्लॉक मैदान परिसर में जदयू प्रत्याशी गिरधारी यादव के समर्थन में वोट करने की अपील की. सभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार कई योजनाओं को गिनाने का काम किया. उन्होंने कहा कि पहले देखते थे बिहार में कुछ नहीं था. हमारी सरकार आने के बाद बहुत कुछ बदलाव हुआ है. इस दौरान उन्होंने लालू प्रसाद यादव और जंगलराज को लेकर कई बातें कही.

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि 2005 नवंबर से हम सरकार में हैं. तब से बिहार के विकास के लिए काम कर रहे हैं. उन्होंने जंगलराज की याद दिलाते हुए कहा कि हमसे पहले जिसकी सरकार थी वह याद है न कोई शाम में नहीं निकलता था. सब रात में घर से निकलने में डरता था. सीएम ने कहा कि अब रात में लड़का लड़की सब साथ में घूमते है. अब कोई डर नहीं है.

सीएम नीतीश ने कहा कि पति-पत्नी का राज था. खुद हटे तो पत्नी को सत्ता दे दी. जंगलराज में कोई घर से नहीं निकलता था. कहीं आने जाने का रास्ता नहीं था. उन लोगों के जमाने में क्या हालात थे? पहले बेटा को बनाया फिर बेटी को बनाया. उनको सिर्फ परिवार की चिंता है. हम काम करते हैं और वे कमाने की कोशिश करते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments