HomeBiharकाराकाट में गरजे राजनाथ सिंह, 'लालटेन बुझने वाला है, कांग्रेस डायनासोर...

काराकाट में गरजे राजनाथ सिंह, ‘लालटेन बुझने वाला है, कांग्रेस डायनासोर…

लाइव सिटीज, रोहतास: बिहार के चुनावी मैदान में गर्मी और उत्साह दोनों ही जोरों पर है. अब सातवें और अंतिम चरण के मतदान की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं और अब चुनाव प्रचार अपने चरम पर है. सभी पार्टियों के नेता अपनी-अपनी रणनीतियों के साथ मैदान में उतरकर मतदाताओं को लुभाने का प्रयास कर रहे हैं. इसी बीच, बुधवार को देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बिहार की काराकाट संसदीय सीट और विक्रमगंज में अपना आगंतुक आयोजित किया. लोगों ने उनका बड़े उत्साह से स्वागत किया. भाजपा नेता ने वहां एनडीए की एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया, जिसमें वे भाजपा और एनडीए के उम्मीदवार उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में वोट की अपील की.

वहीं राजनाथ सिंह ने अपने संबोधन के जरिए विपक्ष पर जमकर बरसे, उन्होंने विपक्ष की तानाशाही पर प्रकाश डालते हुए कहा कि एनडीए के समर्थन में मतदान करना देश हित में है. रक्षा मंत्री ने कहा कि मैं यहां सिर्फ नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने आया हूं। उन्होंने भोजपुरी में अपने अंदाज में जनता से जुड़ने की कोशिश की.

राजद पर हमला बोलते हुए आगे रक्षामंत्री ने कहा, ”आरजेडी की हवा निकल गयी है. लालटेन कितनी भी रोशनी दे वो केवल एक ही कमरे में रौशनी दे सकता है. लालटेन का तेल अब समाप्त हो रहा है. जब लालटेन का तेल खत्म होने लगता है तो बत्ती भभकने लगती है. तब मान लिजिए कि लालटेन अब बुझने वाला है.” वहीं कांग्रेस पर भी तंज कसते हुए राजनाथ सिंह ने निशाना साधा और डायनासोर से तुलना करते हुए कहा, ”भारत की राजनीति से ये विलुप्त हो जाएगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments