HomeLok Sabha Election 2024राहुल दो दिवसीय दौरे पर वायनाड निकले, जनता से रूबरू होंगे .

राहुल दो दिवसीय दौरे पर वायनाड निकले, जनता से रूबरू होंगे .

लाइव सिटीज , सेंट्रल डेस्क : राहुल गांधी पर सुप्रीम कोर्ट से रोक लगने के बाद कांग्रेस खेमे में ख़ुशी की लहर है . राहुल की संसद सदस्यता वापस मिलने के बाद राहुल गांधी पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड की जनता से रूबरू होंगे . बता दें मोदी सरनेम मामले में सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद राहुल को लोकसभा सदस्यता वापस मिली है. राहुल गांधी केरल के कोयंबटूर हवाई अड्डे पर पहुंच गए हैं और वायनाड के लिए रवाना हो गए हैं.

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज से दो दिवसीय वायनाड दौरे पर रहेंगे . संसद सदस्यता वापस मिलने के बाद ये पहली बार राहुल वायनाड की जनता से रूबरू होंगे . राहुल का यह दौरा कांग्रेस का पावर शो कहा जा रहा है. सुप्रीम कोर्ट से 4 अगस्त को ‘मोदी’ सरनेम मामले में दोषसिद्धि पर रोक लगाने के बाद लोकसभा सचिवालय ने राहुल की सदस्यता बहाल कर दी थी. बता दें कि राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से मोदी सरनेम मामले में राहत मिलने के बाद 7 अगस्त को लोकसभा सदस्यता वापास मिली थी.

वहीं राहुल गांधी को 12 तुगलक लेन बंगला भी आवंटित किया गया है. राहुल गांधी को दिल्ली में एक सांसद के रूप में बंगला आवंटित करने के लिए एस्टेट कार्यालय से आधिकारिक पुष्टि मिल गई है. बता दें कि राहुल को उनकी दोषसिद्धि के परिणाम स्वरूप 24 मार्च को लोकसभा के सदस्य के रूप में अयोग्य घोषित कर दिया गया था साथ ही ‘मोदी उपनाम’ टिप्पणी के लिए उन्हें दो साल की जेल की सजा सुनाई गई थी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments