HomeBiharराहुल गांधी ने भर दी हुंकार, कहा- चुने हुए लोगों के हाथों...

राहुल गांधी ने भर दी हुंकार, कहा- चुने हुए लोगों के हाथों में जा रहा देश का धन

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बेंगलुरु में हुई विपक्षी एकता की बैठक के बाद सभी नेताओं के चेहरे पर काफी उत्साह दिखा। साझा प्रेस कांफ्रेंस में बैठक में हुई चर्चा के बारे में जानकारी दी गई और बताया गया कि जल्द ही समन्वय समिति का गठन होगा।

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी की सरकार में लगातार बेरोजगारी बढ़ती जा रही है। देश का पूरा का पूरा धन चुने हुए कुछ लोगों के हाथों में जा रहा है। हमारी लड़ाई बीजेपी की विचारधारा के खिलाफ है। उन्होंने स्पष्ट कहा कि ये लड़ाई विपक्षी दलों और बीजेपी के बीच की नहीं है।

राहुल गांधी ने मीडिया के सामने कहा कि देश की आवाज को दबाया और कुचला जा रहा है। ये देश की आवाज के लिए लड़ाई है इसलिए ये नया नाम ‘INDIA’ चुना गया है। अब लड़ाई NDA और INDIA के बीच में है। पीएम मोदी की विचारधारा और INDIA के बीच ये लड़ाई है।

उन्होंने संबोधन के दौरान कहा कि आप जानते हो कि जब भी कोई INDIA के सामने खड़ा होता है तो जीत किसकी होती है। राहुल गांधी ने कहा कि हम सबने ये तय किया है कि एक एक्शन प्लान तैयार किया जाएगा। अब हम सब एक साथ मिलकर अपनी विचारधारा के बारे में देश के लोगों को बताएंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments