HomeBiharबिहार के शिक्षा व्यवस्था पर उठा सवाल, कश्मीर को बताया भारत से...

बिहार के शिक्षा व्यवस्था पर उठा सवाल, कश्मीर को बताया भारत से अलग, मंत्री जयंत राज बोले- होगी कार्रवाई…

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के सीमांचल क्षेत्र में बिहार शिक्षा परियोजना द्वारा अर्धवार्षिक परीक्षा के दौरान कश्मीर को लेकर जिस तरह का सवाल पूछा गया उस पर बिहार में सियासी बयानबाजी तेज है. विपक्ष लगातार सरकार पर निशाना साध रहा है तो दूसरी तरफ बिहार सरकार के लघु संसाधन विभाग के मंत्री जयंत राज ने स्पष्ट कर दिया है कि इस मामले में जो भी दोषी अधिकारी होंगे उन पर कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा कि इस तरह का सवाल पूरी तरह से गलत है, बच्चों से कश्मीर को लेकर जो सवाल पूछा गया है निश्चित तौर पर वह गलत है

मंत्री जयंत राज ने कहा कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है, उसको लेकर अगर कोई गलत सवाल करता है या किसी भी तरह का प्रश्न करता है तो ये गलत है. सब लोग ये जानते हैं कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है. भले ही उस को लेकर कोई भी राजनीतिक दल किसी भी तरह की प्रतिक्रिया दे, लेकिन जनता दल यूनाइटेड का साफ साफ मानना है कि जो बातें सामने आ रही हैं, उसमें कहीं न कहीं अधिकारियों की गलती है और जो भी दोषी अधिकारी पाए जाएंगे उस पर कार्रवाई होगी.

उनसे जब पूछा गया कि भाजपा के लोग तरह-तरह के बयानबाजी कर रहे हैं. जनता दल यूनाइटेड ऐसे मामले में संज्ञान नहीं लेता है तो उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है, सब कुछ सामने है और कहीं ना कहीं सरकार भी इस विषय को गंभीर हो कर देख रही है ऐसे मामले में जो भी दोषी होंगे उस पर कार्रवाई होना निश्चित है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments