HomeBiharप्रशांत किशोर ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पर कसा तंज, कहा-  संजय जायसवाल...

प्रशांत किशोर ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पर कसा तंज, कहा-  संजय जायसवाल का कद इतना बड़ा नहीं कि मैं कुछ बोलूं

लाइव सिटीज, बेतिया: बिहार के बेतिया में जन सुराज पदयात्रा पर निकले चुनावी रणनीतिकार और जन सुराज के संयोजक प्रशांत किशोर  ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल पर भड़कते हुए पलटवार किया है. सजंय जायसवाल ने प्रशांत किशोर पर टिप्पणी की थी, इसी को लेकर पीके ने नाराजगी जताई है. प्रशांत किशोर ने कहा कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का इतना कद इतना बड़ा नहीं है, जिस पर मैं टिप्पणी करूं. उनके जो आका के आका हैं, उनके साथ हम काम करतें हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्षों की बीजेपी में क्या दशा हैं, ये सभी जानते हैं. उन्होंने कहा कि जब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष निर्दलीय चुनाव लड़े थे, तो उन्हें मात्र 8000 वोट आए थे.

दरअसल, कुछ दिन पहले प्रशांत किशोर के पदयात्रा के दौरान उनके राजनीति में आने पर पूछे गए सवाल पर बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने कहा था कि राजनीति का धंधा करने वाले यह सोचते हैं कि जब हम दूसरे को चुनाव लड़ाते हैं. उसे चुनाव जिताते हैं. उससे पैसा लेते हैं तो उससे अच्छा है कि हम खुद राजनीति का धंधा क्यों ना कर लें. ऐसे में राजनीति का जो धंधा करने वाले हैं उन्हें भी जोश मार दिया है कि हम भी राजनीति करें. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष यहीं नहीं रुके. उन्होंने बिहार में बदलाव पर कहा कि राजनीति के धंधेबाज के लिए राजनीति समाज सेवा न होकर धंधा करने का माध्यम हो गया है. वह दिन में कुछ बोलते हैं और रात को नीतीश कुमार से मिलकर कुछ कहते हैं, वैसे व्यक्ति का क्या वैल्यू है.

इसको लेकर प्रशांत किशोर ने कहा कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का इतना कद नहीं है, जिस पर मैं टिप्पणी करूं. उनके जो आका के आका हैं उनके साथ हम काम करतें हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्षों की बीजेपी में क्या दशा हैं ये सभी जानते हैं. उन्होंने कहा कि जब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष निर्दलीय चुनाव लड़े थे, तो उन्हें मात्र 8000 वोट आए थे

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments