HomeBiharजीतनराम मांझी से भाकपा माले विधायक की मुलाकात पर सिसायत गर्म, JDU...

जीतनराम मांझी से भाकपा माले विधायक की मुलाकात पर सिसायत गर्म, JDU के मंत्री ने दिया यह रिएक्शन

लाइव सिटीज, पटना: नीतीश सरकार के फ्लोर टेस्ट से पहले बिहार में सियासत चरम पर है। पल-पल बदलते घटनाक्रम के साथ बिहार की राजनीति करवट ले रही है। इस बीच महागठबंधन के घटक दल भाकपा माले के विधायक ने जीतन मांझी से मुलाकात की तो सूबे का राजनीतिक तापमान काफी बढ़ गया। जदयू नेता और नीतीश कुमार के करीबी मंत्री विजय कुमार चौधरी ने इस मुलाकात पर तंज कसा है।

नीतीश कुमार की नई सरकार के शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी ने एनडीए के घटक हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के सुप्रीमो जीतन राम मांझी से भाकपा माले विधायक महबूब आलम की मुलाकात पर व्यंग्य किया है। उन्होंने कहा है कि सुर्खियों में बने रहने के लिए महागठबंधन के नेता कुछ-कुछ कर रहे हैं। इसी क्रम में यह मुलाकात हुई है। मंत्री

श्रवण कुमार के आवास पर पहुंचे विजय चौधरी ने कहा कि महबूब आलम इसीलिए मिलने गए हैं कि ऐसा करेंगे तो उनका न्यूज़ चलने लगेगा। उन्हें पता था कि जब एनडीए के नेताओं से मुलाकात करेंगे तो आप लोग न्यूज़ चलाने लगिएगा। अब महबूब आलम वहां जीतन राम मांझी के पास गए तो आप लोग न्यूज़ चला रहे हैं और वह सुर्खियां बटोर रहे हैं।

इससे पहले श्रवण कुमार के आवास पर पहुंचे मंत्री संजय झा ने दावा किया कि फ्लोर टेस्ट में एनडीए के बहुमत का आंकड़ा बढ़ सकता है। फिलहाल हमारी सरकार को पूरी मेजॉरिटी प्राप्त है। 2020 से ही हमारी सरकार बहुमत के साथ चल रही है। संजय झा के इस बयान से प्रवक्ता नीरज के उस दावे को बल मिलता है कि महागठबंधन के कई विधायक अंतरआत्मा की आवाज पर नीतीश कुमार के साथ हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments