HomeBiharभागलपुर में पीएचईडी विभाग के अभियंता के आवास पर पुलिस का छापा...

भागलपुर में पीएचईडी विभाग के अभियंता के आवास पर पुलिस का छापा , भारी मात्रा में विदेशी शराब की बोतलें बरामद

लाइव सिटीज, भागलपुर : बड़ी खबर निकल कर आ रही है. मामला भागलपुर के जोगसर थाना के कोयलाघाट रोड स्तिथ खंजरपुर की है. बता दें कि जोगसर पुलिस ने अधीक्षण अभियंता के घर पर बुधवार को छापेमारी की. इस दौरान उनके आवास परिसर से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया गया. पुलिस ने छापेमारी में अलग अलग ब्रांड के विदेशी शराब बरामद किया है.

पुलिस ने छापेमारी में 3 कार्टून इंपीरियल ब्लू, 2 कार्टून ब्लेंडर प्राइड, 4 कार्टून बीयर और 1 कार्टून हंड्रेड पाइपर्स विदेशी शराब बरामद किया है. दरअसल पुलिस को पीएचईडी विभाग के अभियंता के आवास पर विदेशी शराब लाने की गुप्त सुचना मिला था. जिसके बाद एसआई शक्ति पासवान के नेतृत्व में सीआईएटी की विशेष टीम के द्वारा छापेमारी की गई. जहां छापेमारी में गार्ड रूम से भारी मात्रा में विदेशी शराब को बरामद किया गया है.

पुलिस ने लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग के अभियंता विजय कुमार के गार्ड अमरेंद्र पासवान और उसके सहयोगी छोटू उर्फ संतोष यादव को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं मामले को लेकर अधीक्षण अभियंता का कहना है कि इस मामले में उन्हें कोई जानकारी नहीं थी. उन्होंने बताया कि गार्ड अमरेंद्र कुमार पासवान शराब के नशे में रहता था. जिसको लेकर उन्होंने कई बार फटकार भी लगाई थी. जबकि उन्हें जरा भी भनक नहीं थी कि शराब तस्करी का धंधा उसके आवास परिसर से चल रहा है. फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments