HomeBiharडेढ़ साल बाद पीएम मोदी का आज बिहार दौरा, 1 लाख 62...

डेढ़ साल बाद पीएम मोदी का आज बिहार दौरा, 1 लाख 62 हजार करोड़ की देंगे सौगात, जानिए पूरा कार्यक्रम

लाइव सिटीज, पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार दौरे पर आ रहे हैं. आज पीएम मोदी दो जिलों का दौरा करेंगे और कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. औरंगाबाद और बेगूसराय में प्रधानमंत्री सभा को भी संबोधित करेंगे. लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी शुरू हो गई है. प्रधानमंत्री बिहार दौरे पर आ रहे हैं. प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं के अंदर उत्साह है. पीएम मोदी एक ही दिन में दो जिलों का दौरा करेंगे और सभा को भी संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी औरंगाबाद और बेगूसराय में सभा को संबोधित करने जा रहे हैं

दोपहर 1:05 पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर एयरपोर्ट से गया एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे. 1:50 पर प्रधानमंत्री गया एयरपोर्ट पहुंचेंगे और से 1:55 पर गया एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर के द्वारा औरंगाबाद के लिए रवाना होंगे. 2:25 पर नरेन्द्र मोदी औरंगाबाद पहुंचेंगे, जहां दोपहर 2:30 पर औरंगाबाद स्थित रतनवा गांव पहुंचेंगे. 2:30 से लेकर 3:45 तक प्रधानमंत्री कई योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे. दोपहर 3:55 पर प्रधानमंत्री औरंगाबाद हेलीपैड से सीधे बेगूसराय के लिए रवाना हो जाएंगे.

शाम के 5:05 पर प्रधानमंत्री बेगूसराय हेलीपैड पर पहुंचेंगे. 5:15 से लेकर 6:30 तक नरेन्द्र मोदी बेगूसराय में कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. 6:45 पर प्रधानमंत्री हेलीकॉप्टर के जरिए पटना एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे और 7:30 पर पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे. रात 9:30 पर प्रधानमंत्री दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचेंगे.

कार्यक्रम में जीतनराम मांझी भी शामिल होंगे. नीतीश कुमार भी पीएम मोदी के साथ मंच साझा करेंगे. इस दौरान 34800 करोड़ रुपए के योजनाओं की सौगात देंगे. 1800 करोड़ से राजमार्ग के निर्माण होने से बिहार में सड़कों का जाल बिछ जाएगा. पीएम मोदी गंगा नदी पर छह लेन के दिघवारा पुल का शिलान्यास करेंगे. यह देश के सबसे लंबे नदी पर पुलों में से एक होगा. तेल और गैस क्षेत्र की कई परियोजनाओं से बिहार के युवाओं को रोजगार मिलेगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments