HomeBiharजमुई रैली से पहले पीएम मोदी का इमोशनल मैसेज, कहा- बिहार के...

जमुई रैली से पहले पीएम मोदी का इमोशनल मैसेज, कहा- बिहार के मेरे परिवारजनों ने…

लाइव सिटीज, पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को जमुई में विशाल चुनावी रैली को संबोधित करने वाले हैं। जिले के खैरा प्रखंड के नरियाणा घाट के समीप बल्लोपुर मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इस सभा के जरिए नरेंद्र मोदी बिहार में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर एनडीए के प्रचार अभियान का शंखनाद करेंगें। यह वही जगह है जहां से 2019 में पीएम श्री मोदी ने चुनावी अभियान की शुरूआत की थी। इससे पहले नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया पर बिहार की जनता के लिए बड़ा संदेश दिया है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर नरेंद्र मोदी ने बिहार की जनता के नाम अपना संदेश भेजा है। उन्होंने कहा है कि लोकसभा चुनाव में बिहार की भूमिका इस बार भी बेहद महत्वपूर्ण रहने वाली है। यहां के मेरे परिवारजनों ने राज्य की सभी सीटों पर बीजेपी-एनडीए उम्मीदवारों को जिताने का संकल्प लिया है। आज दोपहर करीब 12 बजे जमुई की जनसभा में जनता-जनार्दन से संवाद का सुअवसर मिलेगा।

आपको बता दें कि पीएम के मंच पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार के अलावे बीजेपी बिहार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी समेत सभी प्रमुख भाजपा नेता और लोजपा रामविलास के नेता चिराग पासवान मौजूद रहेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments