HomeBiharआज पटना में पहली बार रोड शो करेंगे PM मोदी, जानें क्या...

आज पटना में पहली बार रोड शो करेंगे PM मोदी, जानें क्या है रूट चार्ट 

लाइव सिटीज, पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पहली बार बिहार में रोड शो करने जा रहे हैं. चौथे चरण के मतदना से ठीक एक दिन पहले पीएम मोदी राजधानी पटना में रोड शो कर चुनावी माहौल को भाजपामय करने की तैयारी में हैं. भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई ने प्रधानमंत्री के रोड शो को लेकर व्यापक तैयारी की है.

देर शाम बीजेपी के तमाम वरिष्ठ नेताओं ने डाक बंगला चौराहा पहुंचकर तैयारी का जायजा लिया. उपमुख्यमंत्री सह बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी, बिहार सरकार के मंत्री नितिन नवीन, संगठन महामंत्री भीखूभाई दलसानिया और पटना साहिब से बीजेपी कैंडिडेट रविशंकर प्रसाद ने रोड शो के रूट का जायजा लिया.

वहीं, सुरक्षा कारणों से प्रधानमंत्री के रोड शो के रूट में बदलाव किया गया है. पहले डाक बंगला चौराहे से रोड शो शुरू किया जाना था लेकिन अब रोड शो की शुरुआत भट्टाचार्य रोड से होगी. भट्टाचार्य रोड से पीर मोहानी होते हुए प्रधानमंत्री का काफिला कदम कुआं पहुंचेगा. उसके बाद ठाकुरबाड़ी रोड होते हुए बाकरगंज के रास्ते प्रधानमंत्री का रोड शो उद्योग भवन के पास समाप्त होगा. इस दौरान पीएम मोदी जेपी की मूर्ति पर माल्यार्पण भी कर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments